सनी देओल के ढाई किलो का हाथ पड़ते ही हालत हो जाती थी पतली, इस मशहूर एक्ट्रेस से जुड़ चुका है नाम
सनी देओल के ढाई किलो का हाथ पड़ते ही हालत हो जाती थी पतली, इस मशहूर एक्ट्रेस से जुड़ चुका है नाम
Share:

दुनियाभर में अपने ढाई किलो के हाथ के कारण पहचाने जाने वाले सनी देओल आज अपना 63वां जन्मदिन मना रहे हैं. आपको बता दें कि आज भी लोगों को उनके कई डायलॉग्स याद हैं और उनमे सबसे ख़ास है 'जब ये ढाई किलो का हाथ उठता है तो फिर कोई और उठता नहीं, उठ जाता है.' जी हाँ, सिनेमा के बदलते दौर में भी फिल्म 'दामिनी' का सनी देओल का यह मशहूर डॉयलॉग आज भी लोगों को याद है. जी हाँ, सनी एक समय में एक्शन और रोमांटिक किरदारों के लिए जाने जाते थे और आज वह राजीनीति के मैदान में अपना परचम लहरा रहे हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि सनी देओल का असली नाम अजय सिंह देओल है और एक समय था जब उनका परिवार उन्हें प्यार से सनी नाम से बुलाता था इसी के कारण आगे चलकर फिल्मों में भी उन्हें सनी नाम से ही पहचान मिली. वहीं साल 1995 में उन्हें 'अजय' नाम की एक फिल्म में भी काम किया था. आपको बता दें कि उन्होंने एक्टिंग की पढ़ाई इंगलैंड के बर्मिंघम के 'द ओल्ड वर्ल्ड थियेटर' से की और फिल्मों के अलावा सनी एक सफल बिजनेसमैन भी हैं.

जी हाँ, 'सनी साउंड स्टूडियो' कंपनी में एविएट समूह के साथ उनकी पाटर्नरशिप है जिसे उन्होंने 1996 में स्थापित की थी और इस कंपनी का भारत में डॉल्बी डिजिटल साउंड लाने में बड़ा योगदान माना जाता है. इसी के साथ फिल्मों में सनी अपनी गुस्सैल और आक्रामक छवि के लिए जाने जाते हैं पर असलियत में वह बेहद शर्मीले और विनम्र व्यक्तित्व के इंसान हैं. जी हाँ, सनी को अक्सर फिल्मों में गुस्से में आक्रमक देखा गया है. एक समय था जब डिंपल कपाड़िया के साथ सनी का नाम जुड़ा था लेकिन सनी ने अपने परिवार और पर्सनल लाइफ को हमेशा मीडिया से अलग रखने की कोशिश की.

सनी की पत्नी पूजा देओल दूसरी सेलिब्रिटीज की तरह कभी भी मीडिया के सामने नहीं आईं और वह अपने बच्चों के साथ ही समय बिताती हैं. वैसे सनी को दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है. फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाई.

अपनी पत्नी के लिए आयुष्मान खुराना ने रखा व्रत, वीडियो देखकर खुश हो जाएंगे आप

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का नया पोस्टर आया सामने, धांसू शेरवानी में दिखा दूल्हा, आप भी देखे

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का बेहद सेक्सी वीडियों आया सामने, कैजुअल लुक ने फैंस को बनाया दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -