सोहेल और सीमा से जुड़ी खास बातें

बॉलीवुड के दबंग भाईजान सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की पर्सनल लाइफ काफी सक्सेसफुल और हैपनिंग है. आइये जानते इस हॉट एंड हैपनिंग कपल के बारे में कुछ और बातें-

शादी के बाद सोहेल ने सीमा के साथ मिलकर एंटरटेनमेंट बिजनेस शुरू किया और देखते ही देखते सीमा टीवी शो और मूवी की लीडिंग फैशन डिजाइनर बन गईं. टीवी सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं'(2003-07) में कास्ट की कॉस्ट्यूम सीमा ने ही डिजाइन की थीं.

इसी सीरियल से उन्हें पहचान मिली थी. एक्टिंग वर्ल्ड से दूर रहने वाली सीमा का 'बांद्रा 190' नाम से एक बुटीक है जिसे वो सुजैन खान और महीप कपूर के साथ मिलकर चलाती हैं. इसके अलावा सीमा के मुंबई में ब्यूटी स्पा और 'कलिस्ता' नाम से सैलून भी है.

सोहेल ने अपना फिल्मी करियर 1997 में डायरेक्टर के तौर पर शुरू किया था. उन्होंने पहली फिल्म संजय कपूर, सलमान खान और शिल्पा शेट्टी स्टारर 'औजार' डायरेक्ट की थी.

इसके बाद उन्होंने भाई सलमान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' (1998) डायरेक्ट की. ये वही फिल्म है जिसने उन्हें इंडस्ट्री में बतौर फिल्म मेकर सेटल कराया.

बात अगर एक्टिंग करियर की करें तो 2002 में सोहेल ने 'मैंने दिल तुझको दिया' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

सोहेल अबतक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. सोहेल खान बाइक और स्पोर्ट्स के दीवाने हैं इसी कारण वह अक्सर बाइक राइड करते हुए स्पॉट किए जाते हैं.

सोहेल का खेलों के लिए जुनून भी किसी से छिपा नहीं है. चैरिटी मैच के दौरान भी अक्सर सोहेल खेल के मैदान में नजर आते रहते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

करण जौहर ने किया खुलासा, कौन पढ़ रहा है उनके प्राइवेट मेसेजेस

बिग बी ने पूरी की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग

भोजपुरी फिल्मों को नीचा समझा जाता है- नीतू चंद्रा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -