जब पूनम रहती थी यश चोपड़ा के घर
जब पूनम रहती थी यश चोपड़ा के घर
Share:

बॉलीवुड की हसीन अदाकारा पूनम ढिल्लन ने अपने अभिनय से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. बड़े पर्दे के साथ-साथ पूनम ने छोटे पर्दे पर भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है और काफी सक्सेसफुल भी रही हैं. अभिनेत्री होने के साथ पूनम एक बेहतरीन बिज़नेस वुमन भी हैं. आखिरी बार पूनम को बॉलीवुड फिल्म 'रमैया वास्तावैया' में देखा गया था, जिसे प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में पूनम का नेगेटिव रोल था.

छोटे पर्दे पर 'एक नई पहचान' शो से उन्होंने टीवी की दुनिया में वापसी की, जिसमें टीवी की मशहूर अदाकारा क्रिस्टल डीसूज़ा उनकी बहु के किरदार में नज़र आई थी. कई बार पूनम ने राजनीति में भी अपना हाथ आज़माया और कांग्रेस ज्वाइन की, लेकिन वह उसमें फिट नहीं हो पाई. बात साल 1977 की है जब पूनम केवल 16 वर्ष की थी, उस समय उन्होंने मिस इंडिया का खिताब जीता था. मॉडलिंग के ज़रिये ही पूनम को बॉलीवुड की फिल्मों में एंट्री मिली थी.

हिंदी के अलावा पूनम ने बंगाली, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है. अपने करियर के शुरूआती दौर में पूनम यश चोपड़ा के घर पर रहा करती थी. मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद यश चोपड़ा ने पूनम ढिल्लन का टैलेंट पहचाना. पूनम ने बॉलीवुड को कई सफल फिल्में दी हैं. इंडस्ट्री में पूनम और राजेश खन्ना की जोड़ी को काफी पसंद किया गया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

56 की उम्र में भी इतनी खूबसूरत हैं पूनम ढिल्लन, बिकिनी में की थी पहली फिल्म

वीडियो: एक नजर में देखें दिनभर की बड़ी खबरें

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर रणवीर सिंह की जीवनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -