दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय में बम की धमकी, छात्रों को सुरक्षित जगह भेजा गया

लॉस एंजिल्स: दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय (यूएससी) में एक बम की धमकी मिलने से परिसर में विभिन्न  इमारतों में पढ़ रहे छात्रों की  निकासी के लिए मजबूर किया|  

विश्वविद्यालय ने गुरुवार शाम को एक ट्वीट में घोषणा की: "एक बम की धमकी ने ग्रेस फोर्ड साल्वटोरी हॉल, सेम्पल  हॉल और वालिस एनेनबर्ग हॉल को खाली करने के लिए मजबूर कर दिया है । लॉस एंजेलिस पुलिस विभाग (LAPD) और डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टी (डीपीएस) द्वारा तलाशी चल रही है । क्षेत्र से अपनी दूरी बनाए रखें । स्कूल ने करीब आधे घंटे बाद घोषणा की कि कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने फैसला किया है कि इमारतों को सुरक्षित किया गया है और  इमारतों को फिर से खोल दिया गया ।

"खाली इमारतों को LAPD और डीपीएस द्वारा सुरक्षित होने की पुष्टि की गयी है  और ग्रेस फोर्ड साल्वटोरी हॉल, नमूना हॉल, और वालिस एनेनबर्ग हॉल फिर से खोला गया । सामान्य परिचालन फिर से शुरू हो गया है । सूत्रों के मुताबिक, यूएससी में 2021-22 शैक्षणिक वर्ष में करीब 49,500 छात्र  हैं ।

येल, कोलंबिया, कॉर्नेल और ब्राउन सहित पूर्वी तट में कई आइवी लीग संस्थानों को इस महीने के शुरू में बम की धमकियां मिलीं और छात्रों को निकासी नोटिस जारी करने के लिए बाध्य किया गया । किसी भी खतरे को अमेरिकी कानून प्रवर्तन अधिकारियों द्वारा विश्वसनीय नहीं समझा गया ।

पॉल रड को मिला ये खास पुरस्कार, सुनकर पत्नी भी हुई हैरान

गैर-मर्द के साथ घूम रही थी महिला, शरिया कानून के तहत मिली कोड़े मरने की सजा

कम उम्र में भी करिश्मा दिखाने का हुनर रखते है युवा बल्लेबाज मोनार्क गोयल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -