विश्वविद्यालय प्रवेश घोटाले में फंसे हॉलीवुड के यह बड़े सितारे
विश्वविद्यालय प्रवेश घोटाले में फंसे हॉलीवुड के यह बड़े सितारे
Share:

हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘डेस्पेरेट हाउसवाइव्स’ की 56 साल की एक्ट्रेस फेलिसिटी हफमैन और फिल्म ‘फुल हाउस’ की 54 साल की एक्ट्रेस लॉरी लाफलिन को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है. इन दोनों ही एक्ट्रेस का नाम उन 50 लोगों में शामिल हैं, जिन पर मंगलवार को अमेरिकी अमीर घरानों के बच्चों के लिए किए गए करोड़ों डॉलर के कॉलेज एंट्रेंस घोटाले में शामिल होने का आरोप लगाया गया है.

जी हां.... लॉस एंजिल्स न्याय विभाग के अधिकारियों की माने तो इस मामले में 13 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और इनमे हफमैन का भी नाम शामिल है, जबकि लाफलिन फिलहाल कनाडा में है. संघीय अभियोजक की माने तो इन सभी आरोपियों में सीईओ, फाइनेंसर, शराब निर्माता, फैशन डिजाइनर तक जैसे बड़े लोग शामिल है और इन सभी लोगों पर यह आरोप है कि, 'उन्होंने रिश्वतखोरी या नकल के जरिए अपने बच्चों को येल, स्टेनफर्ड, जॉर्जटाउन और सदर्न कैलिफोर्निया जैसे प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों में प्रवेश दिलाया है.' साथ ही इन सभी से फर्जी चंदा लेकर कैलिफोर्निया निवासी विलियम सिंगर ने तो उनके बच्चों के लिए एसएटी और एसीटी एंट्रेंस एग्जाम फिक्स किए थे.

इतना ही नहीं सुनने में तो यह भी आया है कि यूनिवर्सिटी के स्पोर्ट्स कोचों को भी अपने बच्चों को एडमिशन दिलाने के लिए रिश्वत दी थी. फिर भी ये बच्चे उस स्तर पर खेलने के लायक ही नहीं थे. आपको बता दें हफमैन और लॉरी का नाम भी उन 33 अभिभावकों में शामिल है जिन्होंने ये रिश्वत दी है. साथ ही इस लिस्ट में लॉफलिन के फैशन डिजाइनर पति मौस्सिमो गियानुली का नाम भी शामिल हैं.

इस हसीना के किलर फिगर को देखकर आपका भी माथा घूम जाएगा

इस पोर्न स्टार की तस्वीरें देखकर तो आपका भी दिमाग आउट ऑफ़ कंट्रोल हो जाएगा

हर फोटोशूट में अपने क्लीवेज दिखाकर फैंस को उत्साहित करती हैं ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -