2020-21 तक लिए गए छात्रों को डिग्री प्रदान करेगा अन्नामलाई विश्वविद्यालय
2020-21 तक लिए गए छात्रों को डिग्री प्रदान करेगा अन्नामलाई विश्वविद्यालय
Share:

प्रत्येक व्यक्ति जो 26 फरवरी, 2021 से पहले अन्नामलाई विश्वविद्यालय का छात्र था, या विश्वविद्यालय के चिकित्सा विज्ञान, दंत चिकित्सा या नर्सिंग पाठ्यक्रम में किसी भी परीक्षा के लिए पात्र था, उसे विश्वविद्यालय में अपना पाठ्यक्रम पूरा करने की अनुमति दी जाएगी और डॉ. एमजीआर मेडिकल यूनिवर्सिटी। चिदंबरम में अन्नामलाई विश्वविद्यालय से संबद्ध मेडिकल, डेंटल और नर्सिंग कॉलेजों में 2020-21 तक प्रवेश पाने के इच्छुक छात्रों को विश्वविद्यालय की डिग्री / डिप्लोमा प्रदान किया जाएगा। स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम ने गुरुवार को विधानसभा में इस आशय का एक विधेयक पेश किया।

नौका विहार को विनियमित किया जाएगा: नगर प्रशासन मंत्री के.एन. नेहरू ने यात्रियों और नाव संचालकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कोडाइकनाल झील में नौका विहार को विनियमित करने की मांग की। नावों को फिटनेस के लिए पंजीकृत और प्रमाणित किया जाएगा। "तमिलनाडु जिला नगर पालिका अधिनियम, 1920 में नगरपालिका की सीमा के भीतर नौका विहार को विनियमित करने और नगर पालिका परिषद द्वारा उप-कानून बनाने के उद्देश्य से कोई सक्षम प्रावधान नहीं है।
 
कानून मंत्री एस. रेगुपति ने 76 अधिनियमों को निरस्त करने की मांग वाला एक विधेयक पेश किया जो अप्रचलित हो गए हैं। यह विधेयक राज्य विधि आयोग की सिफारिशों और व्यापार करने में आसानी के लिए नियामक अनुपालन के बोझ को कम करने के केंद्र सरकार के आदेश पर आधारित था।

देश में गिरा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, 24 घंटों में 300 से अधिक लोगों ने गँवाई जान

कोरोना के खिलाफ इस राज्य में आज से शुरू हुआ 'मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव'

प्रधानमंत्री मोदी ने चिराग को लिखा पत्र, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -