यूनाइटेड-लिवरपूल डर्बी मौसम का खेल है: एलेक्स फर्गगुसन
यूनाइटेड-लिवरपूल डर्बी मौसम का खेल है: एलेक्स फर्गगुसन
Share:

मैनचेस्टर युनाइटेड के पूर्व मैनेजर सर एलेक्स ने ओल्ड ट्रैफर्ड में अपने 27 साल के कार्यकाल के दौरान मैनचेस्टर युनाइटेड को तीन प्रीमियर लीग खिताब पर पहुंचाया था। 2013 में फर्गगुसन के रिटायर होने के बाद से युनाइटेड को अभी खिताब जीतना है।

एक वेबसाइट ने एलेक्स फर्गगुसन के हवाले से कहा, "मैंने हमेशा मैनचेस्टर युनाइटेड और लिवरपूल डर्बी को सीजन का खेल माना है। काफी बस, वे ब्रिटेन में दो सबसे सफल टीमों रहे है जब आप सभी ट्राफियां वे एक साथ जीता है जोड़ें। यह स्पष्ट है कि आप लिवरपूल को हरा करने के लिए कुछ भी जीत है। यह जब मैं एबरडीन में था के समान है-आप रेंजरों और सेल्टिक को हरा करने के लिए कुछ भी जीतने के लिए किया था और आप उस के लिए एक मानसिक रवैया जोड़ सकते हैं। 

उन्होंने आगे कहा, "अब मैं सेवानिवृत्त हो गया है, और भगवान का शुक्र है मैं वास्तव में सेवानिवृत्त हो गया है जब मैं पिछले दो सत्रों में लिवरपूल के प्रदर्शन को देखते है-वे अभूतपूर्व गया है। मैं लिवरपूल के लिए बहुत संमान मिल गया है, मैं हमेशा है। मैनचेस्टर युनाइटेड इस समय प्रीमियर लीग स्टैंडिंग के शीर्ष पर है और उनके पास दूसरे स्थान पर रहे लिवरपूल पर तीन अंक की बढ़त है।

विराट कोहली ने क्रुणाल और हार्दिक पांड्या के पिता के निधन पर जताया शोक

ओलंपिक से पहले हमारी तैयारियों को परखने के लिए है तत्पर: रानी रामपाल

राल्फ लॉरेन ने होमोफोबिक स्लर के उपयोग को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -