संयुक्त विश्व कुश्ती करेगा एक विश्व चैम्पियनशिप की मेजबानी
संयुक्त विश्व कुश्ती करेगा एक विश्व चैम्पियनशिप की मेजबानी
Share:

शीर्ष देशों के राष्ट्रीय कुश्ती संघों को 2020 विश्व चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए उनकी रुचि की पुष्टि करने के लिए कहा गया था। 2019 विश्व चैंपियनशिप से शीर्ष देशों में से कम से कम 8 में से एक बेंचमार्क, और कुल एथलीटों में से 70%, 2020 विश्व चैंपियनशिप में भाग लेते हैं, जो यूडब्ल्यूडब्ल्यू द्वारा निर्धारित किया गया है। COVID-19 यात्रा प्रतिबंध भागीदारी में बाधा डालता है।

“हम अपने एथलीटों को फिर से मैट पर प्रतिस्पर्धा करते हुए देखना चाहते हैं। यह हमारे संगठन के लिए महत्वपूर्ण है और हम उन्हें एक अवसर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। दूर करने के लिए वास्तविक चुनौतियां हैं, लेकिन हम एक सुरक्षित और स्वीकार्य प्रारूप खोजने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं, जहां हमारे शीर्ष एथलीट विश्व स्तर के आयोजन में प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं।" यूनाइटेड वर्ल्ड रेसलिंग के अध्यक्ष नेनाद लालोविच ने एक आधिकारिक बयान में कहा, व्यक्तिगत रूप से भारतीय कप की घोषणा करने के बाद 'बहुप्रतीक्षित विश्व चैंपियनशिप है।

बेलग्रेड में "व्यक्तिगत विश्व कप" की तारीखों की पुष्टि देशों से आने वाले दिनों में हो जाएगी। इस आयोजन में 30 भार वर्गों में 300,000 CHF का पुरस्कार शामिल होगा। दुनिया के पहलवान एक मैच की तलाश कर रहे हैं, 8 महीने खिलाड़ियों को चोट लगी थी। भारत द्वारा बजरंग पुनिया (65 किग्रा), दीपक पुनिया (86 किग्रा), रवि कुमार (57 किग्रा) ने चार जबकि महिला वर्ग में विनेश फोगट (53 किग्रा) ने चार ओलंपिक कोटा हासिल किए हैं।

अब मुर्गे बेचेंगे महेंद्र सिंह धोनी, रिटायरमेंट के बाद का प्लान आया सामने

कर्णाटक के सबसे स्टाइलिश बल्लेबाज है रोबिन उथप्पा

अमेजन प्राइम ने भारत में 2025-26 सीजन तक लाइव स्ट्रीम न्यूजीलैंड क्रिकेट के अधिकार को किया हासिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -