संयुक्त राज्य अमेरिका के अधिकारियों ने वयस्क को टीकाकरण करवाने के लिए किया प्रोत्साहित

May 06 2021 01:39 PM
संयुक्त राज्य अमेरिका के अधिकारियों ने वयस्क को टीकाकरण करवाने के लिए किया प्रोत्साहित

संयुक्त राज्य के अधिकारियों को टीकाकरण को प्रोत्साहित करने के लिए अनोखा तरीका चुना जाता है, आइए हम यहां साझा करते हैं कि अमेरिकियों को कोविड के खिलाफ टीका लगाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए अधिकारी मुफ्त बीयर, मुफ्त डोनट्स, बचत बांड दे रहे हैं। कारण के लिए सरकारी अधिकारी और व्यवसाय टीम बना रहे हैं और लोगों को टीका लगाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। 

संयुक्त राज्य अमेरिका में टीकाकरण के बारे में बात करते हुए, राष्ट्रपति जो बिडेन चाहते हैं कि 70 प्रतिशत वयस्कों को 4 जुलाई को स्वतंत्रता दिवस तक कम से कम एक शॉट प्राप्त हो और टीकाकरण पर काबू पाने से लक्ष्य तक पहुंचने की कुंजी है। बिडेन ने मंगलवार को व्हाइट हाउस में संवाददाताओं से कहा, "हम जानते हैं कि लाखों अमेरिकी हैं, जिन्हें शॉट लेने के लिए थोड़े से प्रोत्साहन की जरूरत है।" 

अन्य 56 प्रतिशत अमेरिकी वयस्कों पर 145 मिलियन से अधिक लोगों को कोविड-19 वैक्सीन की कम से कम एक खुराक मिली है, लेकिन टीकाकरण की गति में हाल ही में गिरावट आई है। हालांकि, यहां ध्यान दिया जाना चाहिए कि संघीय, राज्य और स्थानीय अधिकारी फार्मेसियों, रेस्तरां, ब्रुअरीज, सुपरमार्केट और खेल टीमों के साथ साझेदारी कर रहे हैं ताकि लोगों को अपने शॉट्स प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहन के साथ आ सकें।

लंदन में आयोजित G7 इवेंट में दो भारतीय पाए गए कोरोना संक्रमित

अमेरिका के शीर्ष तीन सीनेटरों ने जो बिडेन से भारत की मदद करने का किया आग्रह

जो बिडेन ने कहा- " सोशल मीडिया की जिम्मेदारी है कि अविश्वसनीय..."