संयुक्त राज्य विधायक प्रमिला जयपाल को हुआ कोरोना

By Emmanual Massey
Jan 12 2021 01:46 PM
संयुक्त राज्य विधायक प्रमिला जयपाल को हुआ कोरोना

अमेरिकी राजनेता जो अमेरिकी प्रतिनिधि के रूप में काम करते हैं, प्रमिला जयपाल ने कहा कि उन्होंने रिपब्लिकन सांसदों के साथ एक कमरे में बंद होने के बाद कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, जिन्होंने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के समर्थकों को यू.एस. कैपिटल को घेराबंदी करने से मना कर दिया था।

वाशिंगटन राज्य के एक डेमोक्रेट, जयपाल, 55, ने सोमवार को देर से रिपब्लिकन को लताड़ लगाई और कहा कि उनमें से कई ने न केवल कई घंटों तक कमरे में रहते हुए नकाब पहनने से इनकार कर दिया बल्कि एक की पेशकश करने पर सहयोगियों और कर्मचारियों का भी मजाक उड़ाया। "बहुत से रिपब्लिकन ने इस महामारी और वायरस को गंभीरता से लेने से इनकार कर दिया है, और ऐसा करने में, वे अपने चारों ओर हर किसी को खतरे में डालते हैं।"

कांग्रेस के लिए उपस्थित चिकित्सक, डॉ. ब्रायन मोनाहन ने कहा कि भीड़ से बचने के लिए कानूनविदों ने एक बंद कमरे में घंटों तक एक साथ छुपाए रखा। स्वास्थ्य अधिकारियों ने चेतावनी दी है कि हमले की संभावना एक सुपर स्प्रेडर घटना होगी, क्योंकि सांसद घंटों तक अलग-थलग थे, जबकि ज्यादातर नकाबपोश ट्रम्प समर्थकों की हिंसक भीड़ ने जो बिडेन के राष्ट्रपति की जीत के प्रमाण पत्र को अवरुद्ध करने के लिए एक असफल बोली में हॉल और गलियारों में घूम लिया।

इजरायल अपने वैक्सीन ड्राइव को और भी अधिक बढ़ाएगा: प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू

पेरिस फैशन वीक: इस महीने पूरी तरह से डिजिटल होगा पूरा शहर

Vogue के कवर पर कमला हैरिस की फोटो छापे जाने पर हैरिस की टीम ने दिया चौंकाने वाला बयान