सांसद लीसा की लीडरशिप क्षमता आई नजर, अपने दम पर इस राउंड में बनाया स्थान

सांसद लीसा की लीडरशिप क्षमता आई नजर, अपने दम पर इस राउंड में बनाया स्थान

विदेशी धरती में भारतीय लोगो का दबदबा बढ़ता जा रहा है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है, कि भारतीय मूल की महिला सांसद इस हफ्ते सफलतापूर्वक लेबर पार्टी की लीडरशिप के रेस में दूसरे राउंड में पहुंच गई हैं. उन्‍होंने खुद को चुनने की अपील की. लीसा नंदी ने लेबर सदस्‍यों से आग्रह किया कि पार्टी नेतृत्‍व के लिए उनके साहसी कैंपेन को समर्थन दें. अब उनके साथ कीर स्‍टार्मर, एमिली थार्नबेरी, जेस फिलिप्‍स और रेबेका लांग बेली हैं. इन्‍हें यूनियन व स्‍थानीय लेबर पार्टी ग्रुप से समर्थन हासिल करना है.

क्या फांसी के फंदे से बच गए मुशर्रफ ? सजा सुनाने वाली अदालत घोषित हुई असंवैधानिक

इस सफलता के बाद पूर्वी लंदन के डागेनहम में अपना कैंपेन शुरू करते हुए उन्‍होंने कहा, कुछ साल पीड़ादायक और हार वाला रहा. लेकिन अब जहाज को धीमा करना या सुरक्षा देखने का समय नहीं है. यदि हमने चुनौती नहीं ली तो हम मर जाएंगे. यही समय है जब हम अपना खेल खेल सकते हैं और लक्ष्‍यों को प्राप्‍त कर सकते हैं.

टी20 वर्ल्ड कप टीम की कप्तान बनीं हरमनप्रीत, पिता नवदीप सिंह ने देश को दिया ये सन्देश

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 89 पार्टी सांसदों स्‍टार्मर लीसा से आगे हें वहीं लांग बेली के साथ काफी कम का अंतर है. बता दें कि 40 वर्षीय सांसद लीसा नंदी ने इंग्लैंड के उत्तर-पश्चिम में अपनी विगन सीट से जीत दर्ज की. साथ ही जेरेमी कोर्बिन ने अगले आम चुनाव में पार्टी का नेतृत्‍व न करने की घोषणा कर दी थी. लीसा ने पहले एक इंटरव्‍यू में बीबीसी से कहा था, ‘हमें अब गंभीरता से यह सोचने की जरूरत है कि लेबर पार्टी के मतदाताओं को वापस पार्टी के समर्थन में लाने के लिए क्या किया जा सकता है.’

इस बच्चे ने अपनी प्रतिभा से दुनिया को किया हैरान, गिनिज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम शामिल

डोनाल्‍ड ट्रंप ने विपक्ष पर साधा निशाना, सुलेमानी की हत्‍या को लेकर दिया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया : जंगल में आग के बीच 5000 ऊंटों की हत्या, हेलीकाप्टर से मारी गई गोली