अचानक चलती स्कूटी पर कूद पड़ा बंदर, हुई दर्दनाक मौत
अचानक चलती स्कूटी पर कूद पड़ा बंदर, हुई दर्दनाक मौत
Share:

धमतरी: छत्तीसगढ़ से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ एक चलती स्कूटी पर बंदर कूद गया। बंदर के कूदने से स्कूटी सवार महिला ने अपना नियंत्रण खो दिया। इस दुर्घटना में महिला की मौत हो गई। यह छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले की घटना है। पुलिस ने बताया कि हटकेशर की रहने वाली सुनीता प्रकाश (55) गोपालपुरी गांव के सब सेंटर में बतौर नर्स पदस्थ थीं। शुक्रवार की दोपहर सुनीता अपने स्कूटी से वापस घर लौट रही थीं तभी यह दुर्घटना हुई। 

दरअसल, बीच मार्ग में ही रायपुर रोड पर अचानक एक बंदर आकर सुनीता की स्कूटी पर कूद गया। बंदर के हमले के पश्चात् नर्स नीचे सड़क पर गिर गईं। इस दुर्घटना में उनके सिर पर गंभीर चोट आई। हादसे के पश्चात् सुनीता प्रकाश को तत्काल 108 एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय लाया गया। चिकित्सालय में चिकित्सकों ने सुनीता प्रकाश को मृत घोषित कर दिया।

वही इससे पहले छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में जगतरा के पास भीषण सड़क दुर्घटना में 10 लोगों की मौके पर मौत की घटना सामने आई थी. 6 माह की बच्ची गंभीर तौर पर चोटिल थी उसे रायपुर रेफर किया गया था, बच्ची ने रास्ते में दम तोड़ दिया है. इस भीषण सड़क दुर्घटना सें एक ही परिवार से कुल 11 व्यक्तियों की मौत हो गई है. मृतकों में महिला, पुरुष एवं बच्चे भी सम्मिलित है. इस भीषण दुर्घटना से पूरा परिवार तहस-नहस हो गया है. दुर्घटना बुधवार रात लगभग सवा दस बजे की है. 

'3 महीने में गिर जाएगी शिंदे सरकार': संजय राउत

कर्नाटक चुनाव: हेलीकाप्टर-फ्लाइट तैयार, रिसॉर्ट बुक! जीत की खुशबू मिलते ही विधायकों की घेराबंदी में जुटी कांग्रेस

कांग्रेस ने खेला बड़ा दांव, किसानों की कर्जमाफी का किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -