कंडोम से क्यूबा में किया जा रहा है यह काम, जानकर सिर पकड़ लेंगे आप

कंडोम से क्यूबा में किया जा रहा है यह काम, जानकर सिर पकड़ लेंगे आप

कंडोम की बात की जाए तो उसका उपयोग केवल एक ही चीज़ के लिए होता है ऐसा बहुत से लोग सोचते हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. जी हाँ, कंडोम का इस्तेमाल केवल सेक्स के लिए नहीं बल्कि कई अलग-अलग जगहों पर अलग के लिए भी किया जाता है और आज हम आपको वही बताने जा रहे है जिसे सुनने के बाद आप अपने होश खो बैठेंगे.

यहां सिर्फ पॉर्न देखने से ही लोग बन रहे हैं लखपति, आप भी बन सकते हैं

आज हम आपको क्यूबा के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ पर कंडोम का उपयोग केवल सेक्स के लिए नहीं बल्कि अलग-अलग कामों के लिए भी किया जाता है. आइए बताते हैं. क्यूबा में लोग बच्चों की जन्मदिन पार्टी के दौरान कंडोम को गुब्बारे की जगह इस्तेमाल करते हैं और यहाँ हर बच्चे के बर्थडे पर गुब्बारें नहीं बल्कि कंडोम लाए जाते हैं. हमे पता है यह सुनकर आप हैरान रह गए होंगे लेकिन इससे भी ज्यादा हैरानी आपको तब होगी जब आप आगे की खबर पढ़ेंगे. दरअसल गुब्बारे के साथ ही महिलाएं भी कंडोम का इस्तेमाल करती हैं और वह कंडोम से अपने बालों को बांधती है.

स्टाइलिश होने में लड़कियों को मात दे रहीं हैं क्वीन एलिज़ाबेथ

जी हाँ, यहाँ पर महिलाएं अपने बालों को कंडोम से बांधती है जो दिखते बहुत ही बेहतरीन है. आपको बता दें कि क्यूबा में रोजमर्रा की चींज़े नहीं मिलती है जिसके कारण लोगों को ऐसा करना पड़ रहा है. कंडोम यहाँ बहुत ही आसानी से मिल जाता है इस वजह से उसका इस्तेमाल लोग रोजमर्रा के कामों के लिए कर लेते हैं. यहाँ लोग कंडोम के गुब्बारे बनाकर उन्हें उड़ाते भी है.

देख भाई देख

दो बहनें एक साथ हुई प्रेग्नेंट और दोनों को हुए जुड़वाँ बच्चे, जानिए मामला

सोती हुई महिला के बैडरूम में घुसा अनजान शख्स और फिर..

विदेशी क्रिकेटर ने जब गाया हिंदी गाना, यूँ हुआ वायरल

 

?