ऐसे अनोखे चोर जो दुकान से उड़ा ले गए 25 हजार रुपये के रसगुल्ले
ऐसे अनोखे चोर जो दुकान से उड़ा ले गए 25 हजार रुपये के रसगुल्ले
Share:

आज तक आपने कई अलग-अलग तरह की चोरियों के बारे में तो जरूर सुना होगा लेकिन हम आपको आज एक ऐसी चोरी के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. हाल ही में बिहार से चोरी का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसको जिसने भी सुना हैरान रह गया. इस चोरी में चोरो ने न कोई ज्वैलरी और ना ही सामान चुराया बल्कि इन शातिर चोरों ने पच्चीस हजार रुपये के रसगुल्लों पर हाथ साफ कर दिया. जी हाँ... रसगुल्लों की चोरी की ये अनोखी घटना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई है.

ये मामला बिहार के गया जिले के सिविल लाइंस थाना के शाहमीर तकियाय मोहल्ले का है. यहाँ पर श्रीशंकर मिष्ठान भंडार नाम की एक दुकान है. इस दूकान पर रात में चोरो ने धावा बोल दिया. खास बात तो ये है कि चोरो ने दुकान में रखे कैश को तो चुराया ही साथ ही और इसके साथ ही उन्होंने दुकान में रखे पच्चीस हजार रुपये कीमत के रसगुल्लों को पर भी हाथ साफ कर दिया. दरअसल दुकानदार ने ये सरगुल्ले एक ग्राहक के ऑर्डर पर बना कर रखे थे लेकिन ग्राहक को देने से पहले ही चोर सारे रसगुल्ले अपने साथ ले उड़े.

सूत्रों की माने तो चोरों ने देर रात दुकान की छत पर लगी चिमनी हो हटाया और दुकान में जा घुसे. इसके बाद चोरों ने सबसे पहले दुकान में घुसकर नकदी पर हाथ साफ किया और फिर फ्रिज खोलकर उसमें रखे खाने का सामान खा लिया. इतना ही नहीं चोरों ने तो कोल्ड ड्रिंक्स की दर्जनों बोतलों को भी अपने पास रख लिया. इतना सामान चुराने के बाद भी जब चोरों का मन नहीं भरा तो उन्होंने वहां रखे रसगुल्लों पर हाथ साफ कर दिया और इन रसगुल्ले की कीमत 25 हजार रुपये थी.

सांप और मगरमच्छ की खूनी लड़ाई की तस्वीरें देखकर आपकी भी रूह काँप जाएगी

बच्चों के लिए बनाई गई ये अनोखी चेयर, जानिए क्या है ऐसा खास

इस गाँव में सिर्फ जुड़वाँ बच्चे ही लेते हैं जन्म, गहरा है रहस्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -