बुलडोजर पर निकली अनोखी बारात, देखकर हैरान हुए लोग
बुलडोजर पर निकली अनोखी बारात, देखकर हैरान हुए लोग
Share:

नवसारी: गुजरात के नवसारी जिले में एक शादी कार्यक्रम के चलते बुलडोजर पर बारात निकली जिसे देखकर लोग हैरान हो गए। मामला कलियारी गांव का है जहां आदिवासी धोडीया समाज के केयूर पटेल ने अपनी बारात बुलडोजर पर निकाली। केयूर ने कुछ वक़्त पहले पंजाब में एक दूल्हे को बुलडोज़र पर बारात निकालने का वीडियो देखा था, तबसे उसने अपनी बारात भी बुलडोजर पर निकालने की ठान ली थी, बृहस्पतिवार के दिन अपनी शादी के मौके पर जब उसे अवसर प्राप्त हुआ तो उसने अपनी बारात बुलडोजर से निकाली। 

डीजे की धुन पर नाचते बाराती एवं बुलडोजर पर बैठे दूल्हा एवं दूल्हे की बहन भी डीजे की धुन पर नाचते हुए दुल्हन के दरवाजे तक पहुंची जिसे देखकर लोगों में उत्साह आ गया एवं लोग बारात का वीडियो बनाने लगे। हालांकि मध्य प्रदेश में बुलडोजर पर बारात निकालना एक व्यक्ति को भारी पड़ा था। मध्य प्रदेश के बैतूल में पिछले दिनों बुलडोजर पर बारात निकालने के मामले में पुलिस ने JCB चालक के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए जुर्माना लगाया था। बैतूल के झल्लार थाने में बारात में इस्तेमाल की गई JCB के चालक रवि बारस्कर के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उससे जुर्माना वसूला था।

JCB मशीन चालक पर रजिस्ट्रेशन नियमों का उल्लंघन का मामला दर्ज कर मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 39/192(1) के तहत 5 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया था। JCB मशीन का इस्तेमाल कमर्शियल काम में होता है तथा इसका इस्तेमाल पब्लिक ट्रांसपोर्ट के लिए नहीं किया जा सकता है। JCB के चालक ने नियमों का उल्लंघन किया था तथा इसी को लेकर जब मामला संज्ञान में आया तो चालक के विरुद्ध कार्यवाही की गई है। बैतूल के केरपानी गांव में निकाली गई बारात में दूल्हा घोड़ी या बग्गी पर नहीं बल्कि बुलडोजर पर बैठा था। दूल्हा अंकुश जायसवाल पेशे से सिविल इंजीनियर है एवं टाटा कंसल्टेंसी में कार्यरत हैं।

अदालतों में 554 में से 430 जज जनरल कैटिगरी के, कानून मंत्री बोले- अन्य वर्गों को भी मिले जगह

'बाबा रामदेव पहले इस्लाम के बारे में पढ़ें फिर दें बयान', आखिर क्यों भड़के मौलाना शहाबुद्दीन रिजवी?

सुप्रीम कोर्ट को जल्द मिलेंगे 5 नए जज, कॉलेजियम की सिफारिश को सरकार ने दी हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -