VIDEO : शादी के लिए शख्स ने इस तरह गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, नजारा देखते ही नहीं कर पाई मना
VIDEO : शादी के लिए शख्स ने इस तरह गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, नजारा देखते ही नहीं कर पाई मना
Share:

लोग अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने हेतु तरह-तरह के तरीके आजमाते हैं और इसके लिए कोई पहाड़ की ऊंची चोटी पर अपने गर्लफ्रेंड को लेकर चला जाता है, तो कोई ऊंची इमारत पर चढ़कर अपना हाल-ए-दिल बयां कर देता है. हालांकि ब्रिटेन के स्टीफन काहिल नामक शख्स द्वारा अपनी गर्लफ्रेंड हीदी को शादी के लिए अनोखे स्टाइल में प्रपोज किया गया है.  

दरअसल, बात यह है कि स्टीफन अपने प्रपोज को यादगार बनाना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने अपने पसंदीदा हॉलीडे स्पॉट सोमरसेट के एक बीच पर सैंड आर्टिस्ट सिमोन बेक की सहायता से 85 मीटर चौड़ा एक सैंड आर्ट बनवाया था, जिस पर लिखा हुआ था 'विल यू मैरी मी हीदी'. ख़ास बात यह रहे कि यह हीदी के लिए सरप्राइज था. 

स्टीफन काहिल हीदी की आंखें बंद करके उस जगह पर ले गए और धीरे से आंखें खोलने के लिए कहा. वहीं जब हीदी ने जैसे ही आंखें खोली, सामने का नजारा देखकर वह भी काफी हैरान रह गई और वो कुछ बोल पाती, इससे पहले ही स्टीफन हाथ में अंगूठी लिए घुटनों के बल बैठ गए और शादी के लिए उन्होंने प्रपोज कर दिया. 

आगे इस बारे में स्टीफन कहते हैं कि हीदी उस वक्त काफी भावुक हो गई थी और उसे अंदाजा भी नहीं था कि मैं शादी के लिए इस तरह से उसे प्रपोज करूंगा. लेकिन स्टीफन और हीदी अक्सर छुट्टियां बिताने सोमरसेट जाते ही रहते थे, हालांकि हीदी को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि इस बार की छुट्टी उनकी जिंदगी की सबसे खूबसूरत छुट्टी में से एक होगी. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

साईकिल लेकर शख्स लग्जरी कार की तरह दौड़ा, 24 साल पुराना विश्व रिकॉड तोड़ा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दो मुंह वाली मछली

ये है मौत का सेब, इसके पेड़ का हर हिस्सा है जहरीला

जब ट्रैन के इंजन में निकला सांप, ऐसे पोस्ट के साथ शेयर हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -