सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये अनोखा ताला, जानें खासियत
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये अनोखा ताला, जानें खासियत
Share:

कई चीज़ें ऐसी होती हैं जिन्हें आप समझ ही नहीं पाते. यानि सोशल मीडिया पर कई चीज़ें वायरल होती हैं और उसी में से एक है ये ताला जिसके बारे में आप हम आपको बताने जा रहे हैं. वैसे आपको बता दें, टिकटॉक (TikTok) का क्रेज लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. और इस ताले के बारे में जानकारी टिकटॉक पर ही आई है. तो इस बार आपको बता देते हैं ये अनोखा ताला जिसे आप भी अगर ले लें सेफ्टी की पूरी ग्यारंटी है. जाने हैं ये ताले के बारे में.  

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक टिकटॉक का वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में एक बड़ा सा ताला दिखाया गया है, जिसके समाने चाबी डालने वाला कोई भी ऑप्शन नजर नहीं आ रह हैं, तो ताला खुलेगा कैसे? देखिए वीडियो में ताला कैसे खुलेगा. इसे देखकर आप भी हैरान हो जायेंगे और समझ ही नहीं पाएंगे कि ये ताला वाकई अनोखा है. यहां देखें वीडियो. 

ताले का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स कई तरह के रिव्यूज दे रहे हैं. एक यूजर का कहना है कि यह ताला बड़ा ही यूनिक है. पहला तो ये भारी है,  दूसरा लॉक को खोलने कोई ऑप्शन नजर नहीं आ रहा है. ऐसे में जब कोई चोर आएगा तो ताला तोड़ने के लिए आएगा तो ताले का वजन देखकर ही पीछे हट जाएगा. यानि ये आपके लिए सेफ भी है.

कुछ इस तरह मनाया गया है सबसे उम्रदराज पांडा का जन्मदिन...

पीले रंग का होता है Jupiter, जानें इसके बारे में अनजाने तथ्य

हर कोई कर सकता है मंगल की सैर, जानें इस खुशखबरी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -