'जुबां केसरी' के अनोखे दीवाने, साफ कर गए लाखों रूपये का विमल गुटखा
'जुबां केसरी' के अनोखे दीवाने, साफ कर गए लाखों रूपये का विमल गुटखा
Share:

सूरत: कोरोना महामारी के कारण लगाए गए लॉकडाउन के चलते जब सबकुछ बंद था तथा तंबाकू से बने सामानों पर प्रतिबंध लगा था, उस समय आपने गुटखा, बीड़ी, सिगरेट जैसी चीजों की चोरी के मामले सुने होंगे, मगर ऐसी घटनाएं अब भी हो रही हैं। सूरत के बारडोली में विमल गुटखा की चोरी की चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां लगभग 8 लोग विमल के गोदाम में घुसे एवं चौकीदार को बंधक बनाकर 10.50 लाख रुपये के दाम के विमल गुटखा चुराकर फरार हो गए। विमल चोरी की पूरी घटना गोदाम के CCTV में कैद हो गई है।

मिल रही खबर के अनुसार, सूरत के बारडोली में कडोदरा चार रास्ता के पास जयंबे ट्रेडर्स का गोदाम मौजूद है। प्रातः लगभग चार बजे लगभग  आठ तस्करों ने गोदाम को निशाना बनाया। तस्कर कार लेकर गोदाम पहुंचे तथा कार को गोदाम के बाहर खड़ा कर दिया। इसी के चलते गोदाम में उपस्थित चौकीदार ने उन्हें रोका तथा वहां गाड़ी खड़ी करने का कारण पूछा। तभी तस्करों ने उसे बंधक बना लिया।

तत्पश्चात, तस्कर गोदाम में घुस गए तथा विमल गुटखा के 42 बोरे और 25 खुले पैकेट चुरा ले गए। तस्करों ने गोदाम के बाहर लगे CCTV कैमरों को भी लाठियों से तोड़ दिया। प्रातः गोदाम के मालिक को 10.50 लाख रुपये के विमल गुटखा की चोरी की जानकारी हुई, तत्पश्चात, उन्होंने मामले की खबर कडोदरा पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर तस्करों को पकड़ने के लिए तहकीकात आरम्भ कर दी है। 

Ind Vs WI: आज टीम इंडिया से बाहर हो सकते हैं ये दो खिलाड़ी, बेहद ख़राब रहा है प्रदर्शन

एक साल की भतीजी को चाचा ने फेंका नीचे, हुई दर्दनाक मौत

आधी रात को खुला हाईकोर्ट, मामला जानकर आप भी करेंगे तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -