उपमुख्यमंत्री बने प्रेरणास्रोत, कोषाध्यक्ष ने उठाया यह कदम
उपमुख्यमंत्री बने प्रेरणास्रोत, कोषाध्यक्ष ने उठाया यह कदम
Share:

पटना : किसी भी अच्छे कार्य के लिए प्रेरणा किसी से भी ली जा सकती है , भले ही वह छोटा हो या बड़ा. ऐसा ही मामला बिहार का सामने आया है जहाँ बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के बेटे की सादगी पूर्ण शादी लोगों के लिए प्रेरणास्रोत  बनी हुई है. सुशील मोदी से प्रेरित होकर दधीचि देहदान समिति के कोषाध्यक्ष प्रदीप चौरसिया ने भी अपने बेटे की शादी में मिले रुपए दान कर दिए.

बता दें कि प्रदीप चौरसिया दधीचि देहदान समिति के कोषाध्यक्ष हैं , जबकि सुशील मोदी समिति के मुख्य संरक्षक हैं. स्मरण रहे कि बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के बेटे की सादगी पूर्ण शादी अभी भी चर्चा का विषय बनी हुई है.मोदी ने अपने बेटे की शादी सादे तरीके सम्पन्न कराकर कोई उपहार भी स्वीकार नहीं किया था.फिर भी जो राशि लिफाफों में शगुन के रूप में आई थी उसे दधीचि देहदान समिति को दान कर दिया था.इससे प्रेरित होकर प्रदीप चौरसिया ने भी अपने बेटे की शादी में मिले एक लाख तिरासी हजार पांच सौ रुपए जन हित के लिए दधीचि देहदान समिति को दान कर दिए .

गौरतलब है कि सुशील मोदी ने मंगलवार को समिति के मुख्य संरक्षक के रूप में चौरसिया द्वारा लिए गए इस फैसले की सराहना कर पटना में कांटी फैक्ट्री रोड पर स्थित आवास पर जाकर उनसे मिले. उन्होंने कहा कि चौरसिया परिवार ने यह कदम उठाकर एक मिसाल पेश की है. इस मौके पर समिति के सदस्य व विधायक संजीव चौरसिया, सचिव विमल जैन अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे.

यह भी देखें

बिहार में दिन दहाड़े लूट की बड़ी वारदात

लालू के बेटे ने ‘कुत्ते’ को बताया ‘RSS का सिपाही’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -