इस गांव में लात-घुसे और थप्पड़ मारकर किया जाता है मरीजों का इलाज

आज तक आप सभी ने बहुत से अलग-अलग तरह के इलाज होते हुए देखे होंगे लेकिन आज हम आपको जिस इलाज के बारे में बता रहे है उसके बारे में सुनकर आप भी चौक जाएंगे. क्या आपने कभी किसी मरीज को लातघूसे खाकर ठीक होते हुए देखा है नहीं ना. आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बता रहे है जहा मरीजों का इलाज लात और घुसे मारकर किया जाता है. जी हाँ.... छत्तीसगढ़ के लाड़ेर गांव में बीमार मरीजों को लात-घुसे मारकर ठीक किया जाता है. इस गांव में मनसाराम नाम का एक ऐसा शख्स रहता है जो जिसके पास लात-घुसे खाने वाले मरीजों की लम्बी लाइन लगी रहती है.

मनसाराम कहते है कि वो एक डॉक्टर है लेकिन उनके पास एक भी मेडिकल की डिग्री नहीं है. मनसाराम अपना क्लिनिक एक पेड़ के नीचे लगाते है और हर रोज उनके पास लातघूसे खाने के लिए हजारो लोगो की भीड़ रहती है. रातभर मरीज मनसाराम के लिए लाइन में लगे रहते है. मनसाराम खूब जोर से लातघूसे मारकर मरीजों का इलाज करता है और कई बार तो वो थप्पड़ भी मार देता है.

मनसाराम ने इस बात का दावा किया है कि वो अपने लातघूसो से हर बीमारी का इलाज कर सकते है. मरीज भी मनसाराम के लातघूसे खाने पर चु तक नहीं करते है उल्टा उनकी तारीफ करते है. मंसाराम का कहना है कि कुछ सालो पहले उनके सपने में देवी माँ आई थी और कहा था कि, 'तेरे हाथ पैरों में दैवीय शक्ति है और तू लात घूंसों से जनता के दुख कम कर. तबसे वो मरीजों का इलाज लात घूंसों से कर रहे हैं.' तब से उन्होंने ऐसा इलाज करना शुरू कर दिया.

अपने प्यार के लिए की इन दोनों ने 400 फ़ीट की ऊंचाई पर शादी

डांस में सपना चौधरी की माँ है ये बच्ची, वीडियो देख मान जायेंगे

Video : इस गरीब व्यक्ति ने मोदी जी से की युवाओ की जॉब की रिक्वेस्ट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -