MP: ऑक्सीजन सिलेंडर की शिकायत पर भड़के केंद्रीय मंत्री, कहा- 'ऐसे बोलेगा तो दो खाएगा'
MP: ऑक्सीजन सिलेंडर की शिकायत पर भड़के केंद्रीय मंत्री, कहा- 'ऐसे बोलेगा तो दो खाएगा'
Share:

 इंदौर: दो दिन पहले जिला अस्पताल से ऑक्सीजन सिलेंडर लूटे जाने की घटना सामने आई थी। अब इस घटना के सामने आने के बाद दमोह से सांसद केंद्रीय संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल अस्पताल का दौरा करने पहुंचे थे। वहीं इस दौरान, एक शख्स ने जब अपनी कोविड-19 पीड़ित मां के लिए केंद्रीय संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल से ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराने की मांग की तो उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिससे सभी हैरान रह गए।

उस दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जब बातचीत के दौरान शख्स ने केंद्रीय संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल की तरफ उंगली उठाई तो गुस्से में आए केंद्रीय संस्कृति मंत्री प्रह्लाद पटेल ने उससे उंगली नीचे करने का इशारा किया और कहा, ‘ऐसे बोलेगा तो दो खाएगा।’ अब इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। विपक्ष ने इस घटना को लेकर मंत्री पर निशाना साधा है, लेकिन प्रह्लाद पटेल से इस वीडियो को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है

आप सभी को बता दें कि मध्य प्रदेश में बीते गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 12,384 नए मामले सामने आए। इसी के साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या 4,59,195 तक पहुंच चुकी है। वहीं राज्य में बीते 24 घंटों में इस बीमारी से प्रदेश में 75 और व्यक्तियों की मौत हुई है। इसी के साथ ही प्रदेश में अब तक इस बीमारी से जान गंवाने वालों की संख्या 4,863 हो गई है।

हिना खान के पिता की मौत पर गौहर खान ने क्यों नहीं किया कोई पोस्ट? बताई ये बड़ी वजह

कोरोना संकट के बीच देश में ऑक्सीजन और बेड्स की किल्लत, राहुल ने मोदी सरकार को बताया जिम्मेदार

महाराष्ट्र के लिए रवाना हुई पहली ऑक्सीजन एक्सप्रेस, रेल मंत्री ने किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -