केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दी कोरोना संक्रमण को मात
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दी कोरोना संक्रमण को मात
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में मिली जानकरी के मुताबिक केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना वायरस महामारी से निजात पा चुकीं हैं। जी दरअसल उन्होंने कोरोना संक्रमण को मात दे दी है और अब वह बिलकुल ठीक हो चुकी हैं। हाल ही में इस बारे में जानकारी उन्होंने खुद दी है। जानकारी देने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

 

स्मृति ईरानी ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से जानकारी देते हुए सभी को यह बताया है कि कोविड-19 टेस्ट में उनका रिजल्ट निगेटिव आया है और अब वो इस महामारी से उभर चुकी हैं। उन्होंने अपने एक ट्वीट में साफ़ करते हुए लिखा है कि, 'मेरा कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है। मैं सभी लोगों को धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने मेरे लिए प्रार्थना की और दुआएं मांगी।' जी दरअसल बीते 28 अक्टूबर को स्मृति ईरानी कोरोना वायरस की चपेट में आई थीं और उनका टेस्ट पॉजिटिव आया था।

उस दौरान उनके लिए लाखों लोगों ने दुआएं मांगना शुरू कर दी थी। वैसे बिहार चुनाव के दौरान स्मृति ईरानी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। उस दौरान केंद्रीय मंत्री और भाजपा की स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी ने गोपालगंज में चुनावी सभा की थी और उसी के बाद वह कोरोना का शिकार हो गईं। वैसे उनके अलावा भाजपा के कई केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। इस लिस्ट में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी , मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शामिल हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू से मिले कपिल शर्मा, शेयर की तस्वीर

शादी के पहले काजल ने गौतम के सामने रखी थी यह शर्त, नहीं करते पूरी तो टूट जाती शादी

बिहार के बाद बंगाल में BJP लहराएगा जीत का परचम, कैलाश विजयवर्गीय ने दिए संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -