सड़क हादसे का शिकार हुए श्रीपद नाइक की हालत स्थिर, CM बोले- 'खतरे से बाहर हैं'

By iti mishra
Jan 12 2021 01:55 PM
सड़क हादसे का शिकार हुए श्रीपद नाइक की हालत स्थिर, CM बोले- 'खतरे से बाहर हैं'

गोवा: केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक बीते सोमवार को कर्नाटक के पास एक सड़क हादसे का शिकार हो गए। बताया जा रहा है इस हादसे में उनकी पत्नी और एक सहकर्मी की मौत हो चुकी है। वहीँ श्रीपद नाइक को गोवा के अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार अब भी उनकी हालत स्थिर है और वो खतरे से बाहर हैं। अस्पताल का कहना है, 'श्रीपद नाइक की सोमवार देर रात को ही कुछ सर्जरी की गईं।' राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इस बारे में गोवा के मुख्यमंत्री से बात की और केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक का हालचाल लिया है। आज यानी मंगलवार को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी गोवा पहुंच रहे हैं।

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत का कहना है श्रीपद नाइक अभी खतरे से बाहर हैं और उनकी हालत स्थिर हैं। उनका कहना है, 'अभी के हालात को देखते हुए उन्हें दिल्ली शिफ्ट करने की जरूरत नहीं है।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि बीते दिन ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गोवा के मुख्यमंत्री से बात की थी और केंद्रीय मंत्री के बेहतर इलाज की व्यवस्था करने को कहा था। इसके अलावा राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि 'रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक के स्वास्थ्य और उनके चल रहे इलाज के संबंध में जानकारी लेने के लिए मैं आज गोवा जाऊंगा। संकट और दुःख की इस घड़ी में ईश्वर उनके परिवार को संबल और शक्ति प्रदान करें।'

कहाँ हुआ हादसा- यह सड़क हादसा कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के अंकोला में हुआ था। इस हादसे में केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की पत्नी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है।

सरकार को झटका, किसानों को राहत, सुप्रीम कोर्ट ने कृषि कानून के अमल पर लगाई रोक

कोरोना वैक्सीन की 70,800 शीशियों के लिए एयरलाइन गोएयर ने पुणे से चेन्नई के लिए संचालित की फ्लाइट

रोनाल्डो अब तक के सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी बने