खेल स्पर्धा के दौरान केंद्रीय मंत्री ने छोड़े गैस से भरे गुब्बारे, 4 बच्चे झुलसे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर जिले के स्पोर्ट स्टेडियम में आयोजित की गई सांसद खेल स्पर्धा खेल कूद प्रतियोगिता के दौरान भगदड़ मच गई. दरअसल, जब जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने प्रतियोगिता की शुरुआत करने के बाद गैस से भरे गुब्बारे छोड़े, इसी बीच कोई बच्चा गुब्बारों की डोरी पकड़कर उन्हें नीचे करने का प्रयास करने लगा. इसी बीच गैस से भरा गुब्बारा फट गया और चार स्कूली बच्चे झुलस गए. जख्मी बच्चों को जिला अस्पताल में लाकर उनका उपचार कराया गया.

यह घटना जिले के सदर कोतवाली के स्पोर्टस स्टेडियम की है. घटना में झुलसे बच्चों में महेंद्र, अभिषेक, विवेक व नवनीत थे, जो उच्च प्राथमिक विद्यालय के छात्र हैं. वही केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि गैस से भरे जिस गुब्बारे को मैंने छोड़ा था वह तो ऊपर चला गया, मगर कुछ बच्चों ने गुब्बारों की डोरी पकड़कर उसे नीचे खींच लिया. छीनाझपटी करते हुए वे गुब्बारे फोड़ने लगे, इसी बीच यह हादसा हो गया. बच्चों को अस्पताल भेजकर उनका उपचार कराया गया.

बता दें कि 22 नवंबर को जिलाधिकारी ने सांसद खेल स्पर्धा खेलकूद प्रतियोगिता की शुरुआत की थी. साध्वी निरंजन ज्योति इसका समापन करने पहुंची थीं. सबसे बड़ी बात यह है कि प्रतियोगिता के दौरान ना तो वहां मेडिकल का कोई भी स्टाफ उपस्थित था और न ही कोई भी एम्बुलेंस थी. हालांकि जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्चों का उपचार किया. वहीं ट्रामा सेंटर में तैनात डॉ. नितिन ने बताया कि अस्पताल में चार बच्चे आए हैं जो गैस गुब्बारा फटने के कारण झुलस गए हैं. सभी बच्चे भिठौरा ब्लॉक के निवासी हैं.  इन्हें इंजुरी हुई है, हालांकि कोई बड़ी  इंजुरी नहीं है. 

Omicron पर पीएम मोदी की बड़ी बैठक, अंतरराष्ट्रीय यात्रा प्रतिबंधों को लेकर दिए ये निर्देश

NIT Trichy ने इन पदों के लिए जारी किए आवेदन, जानिए क्या है आवेदन की अंतिम तिथि

सीनियर महिला राष्ट्रीय फुटबॉल चैम्पियनशिप केरल में शुरू होगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -