केंद्रीय मंत्री ने खोला सुशांत सिंह की मौत का राज, कहा- 'सुशांत दिशा सालियन की हत्या का राज खोलने वाले थे...'
केंद्रीय मंत्री ने खोला सुशांत सिंह की मौत का राज, कहा- 'सुशांत दिशा सालियन की हत्या का राज खोलने वाले थे...'
Share:

मुंबई: शुक्रवार को महाराष्ट्र के दिग्गज भारतीय जनता पार्टी नेता तथा केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) ने एक ट्वीट किया था तथा दावा किया था कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) तथा उनकी मैनेजर दिशा सालियन (Disha Salian) ने खुदखुशी नहीं की, बल्कि उनका क़त्ल किया गया. तत्पश्चात, आज (19 फरवरी, शनिवार) उसका खुलासा करने के लिए उन्होंने साढ़े ग्यारह बजे प्रातः मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. अपनी इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने इस दावे को दोहराया तथा कुछ सबूत भी गिनाए. नारायण राणे ने कहा, “8 जून को दिशा सालियन का दुष्कर्म कर क़त्ल किया गया. वो पार्टी जाने से इंकार कर रही थी. फिर भी उसे जबरदस्ती बुलाया गया. फिर सामूहिक तौर पर दुष्कर्म कर क़त्ल किया गया. बिल्डिंग में आने-जाने वाले व्यक्तियों के एंट्री दर्ज करने वाले रजिस्टर के 8 जून से जुड़े पन्ने किसने फाड़े? 7 महीने हो गए दिशा सालियन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अब तक क्यों नहीं आई? दिशा सालियन के क़त्ल के सबूत किसने नष्ट किए? पुलिस फोर्स उस पार्टी में उपस्थित थी. किसके प्रोटेक्शन में वहां थे? यह बात बाहर नहीं आ रही है, क्यों?

आगे नारायण राणे ने कहा, "सुशांत सिंह दिशा सालियन के क़त्ल के सभी राज जानते थे. वे इसका खुलासा करने वाले थे. उन्होंने बताया था कि वे किसी को छोड़ने वाले नहीं है. इसलिए उनका क़त्ल किया गया. एक लाल बत्ती की गाड़ी आई थी, मंत्री की गाड़ी थी. सुशांत को चार व्यक्तियों ने पकड़ कर मारा. किसी खास शख्स से जुड़ी एंबुलेंस ही क्यों बुलाई गई? उन्हें अस्पताल लेकर कौन गया? बिल्डिंग का सीसीटीवी फुटेज 13 जून को गायब हो गया? घटना वाली रात CCTV फुटेज कैसे खराब हो गया था? सुशांत सिंह का दोस्त रॉय था, कहां गायब हो गया? सुशांत के घर में सावंत नाम का नौकर काम करता था, कहां गया, गायब हो गया?  दिशा सालियन की बिल्डिंग का वॉचमैन कहां गया, गायब हो गया? हत्यारों की लिस्ट बहुत लंबी है. रमेश मोरे का क़त्ल किसने किया? जयंत जाधव का क़त्ल किसने किया?  हत्या का मामला कोई नहीं पचा सकता है. हमें और गहराई में जाने के लिए विवश ना करें. पूंछ पर पैर रखने पर मैं सहन करने वाला नहीं हूं.

इसके साथ ही नारायण राणे के मुंबई के जुहू मौजूद घर के अवेध निर्माण के मामले को लेकर BMC की तरफ से नोटिस आया है. शुक्रवार को BMC के कुछ अफसर इस बिल्डिंग की जाँच करने पहुंचे थे. इसके पश्चात् ही नारायण राणे ने तत्काल धमाकेदार ट्वीट किया था और बताया था कि ‘मातोश्री’ (मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का निजी निवास) के चारों के खिलाफ ED का नोटिस तैयार है. आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस मसले पर नारायण राणे ने कहा, ‘मुंबई के जुहू मौजूद घर में मैं 17 सितंबर 2009 में आया. लोकप्रिय आर्किटेक्ट ने इस इमारत का डिजाइन तैयार किया. हमारा आर्किटेक्ट तथा मातोश्री का आर्किटेक्ट एक ही है. नगरपालिका की मंजूरी लेकर ही, नियमों का पालन करते हुए इमारत का निर्माण हुआ. यह पूर्ण रूप से रेसिडेशियल इमारत है. यहां कोई होटल या अन्य कारोबार नहीं चलता है. सौ फीसदी नियमों का पालन होते हुए भी यहां मातोश्री (मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का निजी निवास) की तरफ से और शिवसेना की तरफ निरंतर शिकायतें की जाती रहीं. बार-बार नगरपालिका के अफसर आते रहे, तहकीकात करते रहे. कुछ भी अवैध कंस्ट्रक्शन नहीं पाया गया.’ वही ये बयान सामने के बाद अब मामला और उलझ गया है.

'स्वास्तिक' भी नहीं पहचान पाई 'राजद', नाजियों का प्रतीक बताकर कह डाली ये बात

केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास ने छोड़ा नया 'ट्वीट बम'

'इमरजेंसी के दौरान मैं छिपने के लिए सिख पगड़ी पहना करता था..', सिख नेताओं से बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -