केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी बोले- दिल्ली में कुछ उपद्रवी तत्व भड़का रहे हिंसा
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी बोले- दिल्ली में कुछ उपद्रवी तत्व भड़का रहे हिंसा
Share:

हैदराबाद: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी ने मंगलवार को कहा है कि कुछ असामाजिक तत्व अभी भी दिल्ली में हिंसा भड़काने का प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि, "खबरें मिल रही हैं कि आज भी हिंसा भड़काने का प्रयास किया जा रहा है. हम हिंसा के लिए जिम्मेदार लोगों का पता लगाने के लिए हाई लेवल जांच करेंगे और असलियत लोगों के सामने लाएंगे."

उन्होंने कहा कि कुछ अराजक तत्व अभी भी समस्या पैदा करने का प्रयास कर रहे हैं. दिल्ली पुलिस व अर्धसैनिक बल उचित कदम उठा रहे हैं. उन्होंने बताया कि केंद्र बेकसूर लोगों की हत्या, निजी व सरकारी संपत्ति को नुकसान व ड्यूटी के दौरान पुलिस कर्मियों पर हमले को कतई बर्दाश्त नहीं करेगा. उन्होंने जोर देते हुए कहा कि दिल्ली में हिंसा पूर्व नियोजित है और इसका मकसद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दौरान के दौरान भारत की छवि को धूमिल करना है.

इस बीच पुलिस ने जानकारी दी है कि दिल्ली में सोमवार को CAA समर्थकों और विरोधियों के बीच हुई झड़प में मरने वालों की तादाद बढ़कर 8 हो गई है. आपको बता दें उत्तर-पूर्वी दिल्ली में मंगलवार सुबह से ही हिंसा व पत्थरबाजी की कई छिटपुट घटनाएं हो रही हैं. मौजपुर, बाबरपुर, जाफराबाद, गोकुलपुरी, बृजपुरी आदि क्षेत्रों में पुलिस व रैपिड एक्शन फोर्स (RAF) की तैनाती की गई है.

दिल्ली विधानसभा : आप सरकार पर केंद्रित रहा LG अनिल बैजल का अभिभाषण

सांस्कृतिक कार्यक्रम से भटकी मेलानिया ट्रंप की नजरे, आखिर कहां देखे रही थी फर्स्ट लेडी

भारत में आतंकवाद पर जमकर बरसे ट्रम्प, जानिए क्या रहा पाक मीडिया का रिएक्शन ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -