केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन हुए कोविड पॉजिटिव
केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन हुए कोविड पॉजिटिव
Share:


तिरुवनंतपुरम: केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन ने पार्टी के सूत्रों के अनुसार, कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

केरल भाजपा के वरिष्ठ नेता, जिन्हें शुक्रवार को केरल में कुछ कार्यक्रमों में देखा गया था, को वायरस के संक्रमण के बारे में तब पता चला जब वह बेंगलुरु की यात्रा के लिए अनिवार्य आवश्यकता के रूप में कोविड -19 परीक्षण के लिए गए थे। उनका कोझीकोड (कालीकट) के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उनकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है, जैसा कि अधिकारियों ने सूचित किया है।

मुरलीधरन को 2020 में खुद को अलग करना पड़ा, जब देश में महामारी फैल गई, एक प्रतिष्ठित स्वास्थ्य संस्थान में राज्य की राजधानी में एक बैठक में भाग लेने के बाद, जहां कुछ चिकित्सा विशेषज्ञों ने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।

इंडिया कोरोना वॉच: नवीनतम अपडेट के अनुसार, भारत का सक्रिय केसलोड 4,72,169 है। यह देश के सभी मामलों का 1.34 प्रतिशत हिस्सा है। दैनिक सकारात्मकता दर 9.28 प्रतिशत है, जबकि साप्ताहिक सकारात्मकता दर 5.66 प्रतिशत है। पिछले 24 घंटों में 40,895 रोगियों के ठीक होने के साथ, प्रकोप शुरू होने के बाद से अब तक ठीक हुए COVID रोगियों की कुल संख्या 3,44,12,740 है।

'सिखों को इंडियन आर्मी से हटाने जा रही मोदी सरकार..', Video हुआ वायरल, जानें क्या है सच्चाई

भारतीय रेलवे ने उठाया बड़ा कदम, रद्द की 400 से अधिक ट्रेनें, यहां चेक करें लिस्ट

Porsche ने इंडिया में लॉन्च की अपनी 2 नई कार, जानिए क्या है खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -