केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू और मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने गलवान घाटी संघर्ष में हिम्मत दिखाने वाले कप्तान की प्रशंसा की

By Emmanual Massey
Feb 22 2021 10:07 AM
केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू और मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने गलवान घाटी संघर्ष में हिम्मत दिखाने वाले कप्तान की प्रशंसा की

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू और मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने रविवार को कैप्टन सोइबा मिंग्बा रंगनाम की प्रशंसा की, जिन्होंने चीनी पीएलए के खिलाफ संघर्ष के दौरान गालवान में अपने लोगों का नेतृत्व किया था। एसएम रंगनेमी ने पिछले साल गालवान घाटी में चीन की पीपुल्स लिबरेशन आर्मी (पीएलए) के सैनिकों के साथ झड़प के दौरान अनुकरणीय साहस प्रदर्शित किया है। 

मणिपुर के सेनापति जिले से भारतीय सेना के 16 बिहार रेजिमेंट के कैप्टन सोइबा मणिंगबा रंगमणि। केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू और मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने रविवार को झड़प के दौरान अधिकारी द्वारा दिखाए गए शौर्य को सलाम करने के लिए ट्विटर पर लिया। उन्होंने लिखा- “वह मणिपुर के सेनापति जिले से कैप्टन सोइबा मणिंगबा रंगनामि हैं। उन्होंने चीनी पीएलए के खिलाफ टकराव के दौरान गालवान में 16 बिहार के अपने लोगों का नेतृत्व किया।

मणिपुर के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया- “16 बिहार के मणिपुर के सेनापति जिले के कैप्टन सोइबा मिंगबा रंगमणि से मिलो, चीनी पीएलए के खिलाफ टकराव के दौरान गालवान में अपने लोगों का नेतृत्व कर रहा था। राष्ट्र के लिए खड़े होने के दौरान आपने जो वीरता दिखाई है उसने हम सभी को गौरवान्वित किया है।”

ब्रिटेन में तेजी से कम हो रहा कोरोना का प्रसार, जल्द हट सकता है लॉक डाउन

विश्वभर में बढ़ा कोरोना का आंकड़ा, जानिए किस शहर में आए कितने केस

रेगिस्तान में बर्फ, सऊदी अरब में टूटा 50 साल का रिकॉर्ड, ऊंटों की पीठ पर जमी सफ़ेद चादर