इस केंद्रीय मंत्री को कोरोना ने बनाया शिकार
इस केंद्रीय मंत्री को कोरोना ने बनाया शिकार
Share:

राजस्थान के जोधपुर शहर में एक बड़ी न्यूज सामने आई है. जिसने सभी को हिलाकर रख दिया है.  बता दे कि जोधपुर जिले में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी को कोरोना ने अपना शिकार बना लिया है. इस घटना से उनके समर्थकों के बीच सनसनी फैल गई है. फिलहाल, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना के अनुसार, केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी का जोधपुर स्थित एम्स में उपचार चल रहा है. बताया जा रहा है कि वो बीते 2 दिनों से जैसलमेर दौरे पर थे.

ट्विटर पर Paytm ने अपना नाम बदलकर रखा 'Binod', जानिए क्यों?

बता दे कि कैलाश चौधरी ने महामारी कोरोना से संक्रमित होने की सूचना स्वंय ट्वीट कर दी है. उन्होंने बताया है कि बीती रात्रि हमारे बॉडी में कोरोना के प्रारंभिक लक्षण मिले है. इसके पश्चात मैंने कोरोना का  परीक्षण कराया, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई. साथ ही उन्होंने कहा है कि कृपया मेरे सम्पर्क में आए सभी मित्रगण अपने परिजनों से दूरी बनाए रखें एवं अपना स्वास्थ्य परीक्षण कराएं. मेरे स्वास्थ्य की जानकारी लेने वाले सभी शुभचिंतकों का आभार. साथ ही केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सांस लेने में थोड़ी तकलीफ के साथ बुखार है. मैं चिकित्सालय में डॉक्टरों की देखरेख में हेल्थ सुविधा का लाभ ले रहा हूं. आप सभी से गुजारिश है कि परेशान न हो. अत्यंत जरूरी काम होने पर आप फोन कर सकते हैं.

केरला विमान हादसे में कोरोना की एंट्री, मृतकों में से एक यात्री निकला संक्रमित

इसके अलावा आज प्रातह न्यूज सामने आई थी, कि राजस्थान में महामारी के संक्रमण से शुक्रवार को दस और लोगों की मृत्यु हो गई है. जिससे प्रदेश में संक्रमण से मरने वालों की कुल तादाद 767 हो गई है. इसके साथ ही 1181 नये मामले सामने आने से राज्य में संक्रमितों की अब तक की कुल संख्या 50157 हो गयी. एक अफसरों ने बताया कि शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे तक एक दिन में प्रदेश में 10 और संक्रमितों को मृत्यु हुई है. साथ ही, अलवर में 2, कोटा में 2, भरतपुर में 2, नागौर में 2 तथा धौलपुर व राजसमंद में एक व्यक्ति सम्मिलित है.

सामने आए रिया-सुशांत के वॉट्सऐप चैट, अब केस ले सकता है नया मोड़!

बिन मेकअप के मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आई रश्मि देसाई, कैमरा देख बोली यह बात

कोरोना मरीजों के इलाज को लेकर सख्त हुआ इलाहबाद हाई कोर्ट, CMO को लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -