MP आ रहे हैं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, जानिए पूरा कार्यक्रम

ग्वालियर: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आने वाले 4 अक्टूबर को मध्यप्रदेश के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत ज्योतिरादित्य सिंधिया इस दिन ग्वालियर में विभिन्न कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं और उसके बाद इसी दिन वापस लौट जायेंगे। हाल ही में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यालय ने इस बारे में जानकारी दी है। कार्यालय से जारी हुए कार्यक्रम के अनुसार ज्योतिरादित्य सिंधिया 4 अक्टूबर को सुबह 7:10 बजे दिल्ली एयरपोर्ट से इंडिगो की फ्लाइट से दिल्ली से उड़ान भरेंगे।

वहीं उसके बाद वह 8:10 बजे ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहाँ एयरपोर्ट से वे 8:15 निकलकर 8:45 बजे गुरुद्वारा दाता बंदी छोड़ ग्वालियर किले पर पहुंचेंगे। उसके बाद यहाँ वह गुरूद्वारे के विशेष कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहीं गुरूद्वारे के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया 9:50 बजे जीआर मेडिकल कॉलेज पहुंचेंगे और वहां ऑक्सीजन प्लांट का शुभारम्भ करेंगे। मेडिकल कॉलेज के बाद वह 11:05 बजे IITTM गोविंदपुरी पहुंचेंगे यहाँ वह चित्र भारती के फिल्म फेस्टिवल में शामिल होंगे।

वहीं उसके बाद 12:00 बजे वापस एयरपोर्ट पहुंचेंगे और 12:20 दिल्ली वापस चले जाएंगे। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही मध्य प्रदेश के ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाक़ात के लिए दिल्ली गए थे और यहाँ दोनों ने कई मुद्दों पर चर्चा की।

फिर MP को बड़ी सौगात देंगे सिंधिया! गृह मंत्री से हुई मुलाक़ात

MP: नवरात्र महोत्सव में मचेगी गरबों की धूम लेकिन ये है शर्त!

MP: लड़के की हत्या पर बवाल, आमने-सामने दो जातियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -