गिरिराज सिंह पर लगा आरोप, लोगों ने कहा- नोट देकर खरीदना चाहते है वोट
गिरिराज सिंह पर लगा आरोप, लोगों ने कहा- नोट देकर खरीदना चाहते है वोट
Share:

नई दिल्ली: मतदान से ठीक एक दिन पहले दिल्ली के चुनावी रण में सियासी दल आक्रामक दिखाई दिए. जंहा रिठाला विधानसभा क्षेत्र के बुध विहार इलाके में स्थित एक दुकान में लोगों ने काफी देर तक केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को बंधक बनाकर रखा.  गिरिराज सिंह ज्वैलरी की एक दुकान में मौजूद थे. वहीं बाहर लोगों का आरोप था कि मंत्री नोट बांटने आए हैं. जंहा यह हाई वोल्टेज हंगामा काफी देर तक चलता रहा और सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. देखते ही देखते दुकान के बाहर हंगामा खड़ा हो गया. 

मिली जानकारी के अनुसार सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी प्रयास के बाद गिरिराज सिंह को दुकान से बाहर निकाला. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि आम आदमी पार्टी (आप) नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर पैसे बांटने का इलज़ाम लगाया है. वहीं उन्होंने कहा है कि गिरिराज सिंह रिठाला विधानसभा क्षेत्र में रुपये बांटते पकड़े गए हैं. उन्होंने चुनाव आयोग से कार्रवाई करने की मांग की है. संजय सिंह ने इस संबंध में वीडियो भी ट्वीट किया है, और आरोप लगाया है कि गिरिराज सिंह लोगों में पैसे बांट रहे थे.

वहीं डीसीपी रोहणी के मुताबिक गिरिराज सिंह अपने पीएसओ  के साथ निजी कार्य से विजय विहार में एक ज्वैलर से मिलने पहुंचे थे. शाम 6 बजकर 45 मिनट पर गिरिराज सिंह के पीएसओ ने ही पीसीआर कॉल कर शिकायत की थी कि आम आदमी पार्टी के कुछ कार्यकर्ता दुकान के बाहर जमा होकर हंगामा कर रहे हैं. 

महाभियोग मामले का बड़ा खुलासा, ट्रम्प के विरुद्ध गवाही देने वाले विंडमैन की NSC से होगी विदाई

कोरोना को लेकर बड़ी खबर, चेतावनी देने वाले डॉक्टर का हुआ निधन

आखिर क्यों नहीं थम रहा कश्मीर और पाकिस्तान का बवाल, जानिए क्या है OIC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -