सीएम नितीश के काफिले के लिए रोक दी गईं दो ट्रेनें, परेशान होते रहे यात्री, भड़के केंद्रीय मंत्री
सीएम नितीश के काफिले के लिए रोक दी गईं दो ट्रेनें, परेशान होते रहे यात्री, भड़के केंद्रीय मंत्री
Share:

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार (18 जनवरी) को समाधान यात्रा के तहत बक्सर पहुंचे थे। लेकिन, नितीश कुमार का यह बक्सर दौरा विवादों में घिर गया है। दरअसल, सीएम नीतीश के काफिले के लिए यहां यात्री ट्रेन को रोक दिया गया, जिससे यात्रियों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा। बता दें कि, सीएम नीतीश का काफिला पुलिस लाइन से चलकर जिला अतिथि गृह की तरफ जा रहा था। इस बीच बक्सर के इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग पार कराने के लिए ट्रेन को रोक दिया गया। यहां दो ट्रेन, पटना-बक्सर सवारी गाड़ी और कामख्या एक्सप्रेस को आउटर पर ही खड़ा कर दिया गया। 

इस कारण यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। ट्रेन खड़ी हो जाने के बाद यात्री पैदल ही बक्सर स्टेशन पर जाते हुए नज़र आए। मामले में गुमटी के गेटमैन संतोष कुमार ने जानकारी दी है कि सीएम नितीश का काफिला गुजरने वाला है, इसलिए ट्रेन को होल्ड पर रखा गया है। मुख्यमंत्री नितीश के काफिले के लिए ट्रेन रोके जाने और इससे आम जनता को समस्या होने के बाद भाजपा भड़क गई है। ट्रेन रोके जाने के बाद बिहार के बक्सर से लोकसभा सांसद और केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने पुछा है कि किसके आदेश पर ट्रेन को रोका गया। इसके साथ ही उन्होंने इस घटना की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है।

वहीं, सीएम नीतीश कुमार के बक्सर दौरे का केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने थाली बजाकर अपना विरोध जताया। उन्होंने प्रतीकात्मक तौर पर थाली बजाकर बिहार सरकार की विफलताओं को उज़ागर किया। केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि नीतीश कुमार बक्सर में लोगों को परेशान कर चले गए। यहां उन्होंने ट्रेन रोक दी तो वहीं घंटो तक लोग जाम में फंसे रहे। समाधान के नाम पर वह व्यवधान उत्पन्न कर यहां से गए। उन्होंने कहा कि ये नीतीश कुमार नहीं ये समस्या कुमार हैं।

'ये कैसा भाग्योदय है?', PM मोदी के महाराष्ट्र दौरे पर उद्धव गुट ने पूछा सवाल

कर्नाटक में PM मोदी ने बजाया ढोल, बोले- 'सुशासन और सद्भाव के रास्ते पर राज्य की सरकार'

मिशन 2024 में जुटी भाजपा, 28 और 29 जनवरी को बिहार में होगा महामंथन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -