कोरोना के कोहराम के बीच मोदी के मंत्री का दावा, कहा- धूप लेने से दूर हो जाएगा संक्रमण
कोरोना के कोहराम के बीच मोदी के मंत्री का दावा, कहा- धूप लेने से दूर हो जाएगा संक्रमण
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से मचे कोहराम के बीच केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा है कि सुबह 11 बजे से 2 बजे तक धूप लेने से सभी तरह के संक्रमण दूर होते हैं और सेहत भी अच्छी रहती है. अश्विनी चौबे ने कहा है कि, किसी भी तरह की घबराहट मचाने की ज़रूरत नहीं हैं और सरकार की ओर से उचित कदम उठाए जा रहे हैं.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा है कि, मैं सभी से आग्रह करूंगा कि सुबह 11 बजे से दो बजे तक धूप लें, इससे सभी तरह के संक्रमण दूर जाते हैं और शरीर भी स्वस्थ रहता है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, अभी तक 150 लोग में कोरोना वायरस के संक्रमण पॉजिटिव पाए गए हैं. जिनमें से अधिकतर लोग अब स्वस्थ भी होने के करगार पर आ गए हैं. हमारे पास अभी दस लाख टेस्ट किट मौजूद हैं, हम निजी हॉस्पिटल और लैब को भी तैयार कर रहे हैं. अश्विनी चौबे ने कहा कि, आज (गुरुवार) को पीएम मोदी रात 8 बजे देश को कोरोना वायरस पर राष्ट्र को संबोधित करेंगे.

चौबे ने कहा कि, कुछ लोग मास्क और सैनिटाइजर की कालाबाज़ारी कर रहे हैं, सरकार उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी. सरकारी हॉस्पिटल में कोरोना वायरस से संबंधित इलाज के समान की कोई कमी नहीं है. सरकार की ओर से सभी निजी  दफ्तरों को कहा गया है कि वे अपने अधिकतर स्टाफ को घर से काम करने के आदेश दें.

'कोरोना' को लेकर सबसे बड़ी खुशखबरी, चीन ने बनाई Covid-19 की दवा

प्रमोशन से रोक हटाने की बात पर भड़के एससी एसटी कर्मचारी

राजस्थान : कोरोना से दहशत का माहौल, एक किलोमीटर के दायरे में लगा कर्फ्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -