क्या चुनाव से है रजनीकांत के फाल्के अवॉर्ड का कनेक्शन? प्रकाश जावड़ेकर ने दिया ये जवाब
क्या चुनाव से है रजनीकांत के फाल्के अवॉर्ड का कनेक्शन? प्रकाश जावड़ेकर ने दिया ये जवाब
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म के सुपरस्टार रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के अवार्ड हासिल हुआ है। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बृहस्पतिवार को घोषणा की। इस के चलते प्रकाश जावड़ेकर से जब पूछा गया कि क्या तमिलनाडु के चुनाव की वजह से रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के अवार्ड दिया जा रहा है? इस पर जावड़ेकर उखड़ गए तथा बोलने लगे कि सवाल सही पूछा कीजिए।

साथ ही केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि यह फ़िल्मी जगत से जुड़ा हुआ अवार्ड है, पांच व्यक्तियों की ज्यूरी ने सामूहिक तौर पर रजनीकांत के नाम का निर्णय किया, इसमें सियासत कहां से आ गई, प्रश्न सही पूछा कीजिए। इससे पहले जावड़ेकर ने रजनीकांत के सिनेमा जगत में किए गए योगदान की चर्चा की। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि रजनीकांत पिछले 5 दशक से फिल्मों की दुनिया पर राज कर रहे हैं तथा लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं, यही वजह है कि इस बार दादा साहेब फाल्के की ज्यूरी ने रजनीकांत को ये अवॉर्ड देने का निर्णय लिया गया है, पांच व्यक्तियों की ज्यूरी ने एकमत से यह निर्णय लिया है।

गौरतलब है कि बीते दिनों ही रजनीकांत ने अपनी सियासी पारी आरम्भ करने की घोषणा की थी। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन के लिए पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह सहित भाजपा शीर्ष नेतृत्व से बात भी की थी, हालांकि बाद में स्‍वास्‍थ्‍य कारणों का हवाला देते हुए उन्‍होंने (रजनीकांत) सियासत में आने की अपनी योजना टाल दी थी। रजनीकांत के फैंस की एसोसिएशन रजनी मक्कल मण्ड्राम की तमिलनाडु में 65,000 इकाइयां हैं। इसी इकाइयों को रजनीकांत राजनीतिक पार्टी में परिवर्तित करने वाले थे, किन्तु ऐन चुनाव से पहले उन्होंने राजनीति में एंट्री को टाल दिया।

बंगाल चुनाव: शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला, बोले- बंगाल में जंगलराज

86 वें ओडिशा पुलिस स्थापना दिवस के अवसर पर अंगुल पुलिस ने शुरू की ये नई प्रणाली

बिहार में शुरू हुई बेहद महंगी सब्जी की खेती, कीमत 1 लाख रुपए किलो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -