पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी तक कई नेताओं ने अमित शाह को दी जन्मदिन पर बधाई

नई दिल्ली: आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री योगी सहित कई बड़े नेताओं ने बधाई दे रहे हैं। अमित शाह ने 2019 लोकसभा चुनाव में सांसद बनने के पश्चात् राष्ट्रीय राजनीति में कदम रखा था। अपने कार्यकाल में उन्होंने आर्टिकल-370 को हटाना, नागरिकता संशोधन एक्ट तथा UAPA जैसे सख्त निर्णय लिए हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "अमित शाह जी को जन्मदिन की बधाई। मैंने कई वर्षों तक अमित भाई के साथ काम किया है। पार्टी एवं सरकार को मजबूत करने में उनके उत्कृष्ट योगदान को देखा है। वह ऐसे ही जोश के साथ देश की सेवा करते रहें। उनके अच्छे स्वास्थ्य तथा लंबी आयु की कामना करता हूं।"

वही उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कू पर लिखा, "भारतीय राजनीति में कर्मठता, जीवटता एवं प्रतिबद्धता के आदर्श मानक, राष्ट्रवादी चेतना के प्रबल संवाहक, यशस्वी गृह व सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं। प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुयशपूर्ण व सुदीर्घ जीवन की कामना है।"

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, "केंद्रीय गृह मंत्री तथा हमारे वरिष्ठ सहयोगी श्री अमित शाह को उनको जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं। वह भारत को एक सुरक्षित देश बनाने के लिए जबरदस्त प्रयास कर रहे हैं। लोगों की सेवा में उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।" इसके साथ ही पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा, "हमारे देश ने कॉविन प्लेटफॉर्म की जो इंतजाम बनाए है, वो भी दुनिया में आकर्षण का केंद्र है। भारत में बने कॉविन प्लेटफॉर्म ने न सिर्फ आम लोगों को सहुलियत दी, बल्कि मेडिकल स्टाफ के काम को भी सरल बनाया है।"

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर बोले राहुल गांधी- ‘जनता के साथ चल रहा घिनौना मजाक’

'जब तक युद्ध जारी हो, हथियार नहीं डाले जाते..', आखिर किस तरफ था पीएम मोदी का इशारा ?

नई सरकार पर टिकी लोगों की नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -