यूपी जिला पंचायत चुनाव: BJP की जीत पर अमित शाह ने दी बधाई
यूपी जिला पंचायत चुनाव: BJP की जीत पर अमित शाह ने दी बधाई
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हाल ही में उत्तर प्रदेश जिला पंचायत मुख्य चुनावों में पार्टी की जीत की सराहना की है। हाल ही में उन्होंने कहा कि, ''बीजेपी सरकार आकांक्षाओं को पूरा कर प्रगति के नए मानक स्थापित करना जारी रखेगी। राज्य के किसान, गरीब और वंचित वर्ग के लिए सरकार हमेशा ऐसे ही काम करती रहेगी।'' इसी के साथ अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और पार्टी कार्यकर्ताओं को उत्तर प्रदेश जिला पंचायत मुख्य चुनाव में बीजेपी की शानदार जीत पर बधाई।

उन्होंने कहा, ''प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बीजेपी सरकार हमेशा राज्य के किसानों, गरीब और वंचित वर्गों की आकांक्षाओं को पूरा करेगी।'' आपको बता दें कि इससे पहले बीते शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बयान दिया था। इस बयान में उन्होंने कहा था कि, ''उत्तर प्रदेश के जिला पंचायत चुनाव में बीजेपी की शानदार जीत विकास, जनसेवा और कानून के शासन के लिए लोगों का दिया आशीर्वाद है।''

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, ''पार्टी के प्रदर्शन का श्रेय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पार्टी कार्यकर्ताओं को जाता है।'' जी दरअसल पीएम मोदी ने एक ट्वीट कर यह कहा था कि, ''उत्तर प्रदेश जिला पंचायत चुनाव में बीजेपी की जीत का श्रेय मुख्यमंत्री योगी की नीतियों और पार्टी कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत को जाता है। इसके लिए यूपी सरकार और बीजेपी संगठन को हार्दिक बधाई।'' इसी के साथ ही उत्तर प्रदेश के बीजेपी नेताओं ने भी जिला पंचायत प्रमुखों के चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन की सराहना की।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी के दफ्तर से लीक हुई वोटर लिस्ट

भोपाल: 3 घंटे तक अस्पताल के बाहर एंबुलेंस में पड़ा रहा मरीज, हुई मौत

पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी ने उठाया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -