केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने राहुल गांधी को क्यों कहा 'धरती का गिद्ध' ?
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने राहुल गांधी को क्यों कहा 'धरती का गिद्ध' ?
Share:

नई दिल्ली: भारत में कोरोना की दूसरी लहर के कारण मची तबाही को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगाता केंद्र सरकार पर हमलावर हैं। वे कई बार सरकार पर संक्रमण तो कभी मौतों की सही तादाद छुपाने का आरोप लगाते रहे हैं। किन्तु इस बार केंद्र की तरफ से उनपर करारा पलटवार करते हुए उन्हें गिद्ध तक कह दिया गया है।

दरअसल, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने देश में कोरोना से मौत के सरकारी और अनुमानित आंकड़ों से संबंधित 'द न्‍यूयॉर्क टाइम्‍स' की एक खबर अपने ट्विटर पर साझा की। राहुल के इस ट्वीट पर केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री हर्षवर्धन ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने राहुल गांधी के ट्वीट का जवाब देते हुआ कहा कि, ''लाशों पर राजनीति, कांग्रेस स्टाइल! पेड़ों पर से गिद्ध भले ही लुप्त हो रहे हों, लेकिन लगता है उनकी ऊर्जा धरती के गिद्धों में समाहित हो रही है। राहुल गांधी जी को दिल्ली से अधिक न्यूयॉर्क पर भरोसा है। लाशों पर राजनीति करना कोई धरती के गिद्धों से सीखे।''

दरअसल,राहुल गांधी ने एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा था कि 'नंबर झूठ नहीं बोलते। भारत सरकार बोलती है।' विदेशी अखबार की इस खबर में दावा किया गया है कि केंद्र सरकार के कोरोना संबंधित आंकड़ों और वास्तविकता में काफी अंतर है। बता दें कि कोरोना की महामारी को लेकर कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोल रही है। कोरोना को नियंत्रित करने से लेकर, लोगों के टीकाकरण तक के लिए विपक्ष सवाल उठाता रहा है। 

 

एक बार फिर भारत के समर्थन में आए फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों

टीडीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने वाईआरसीपी सरकार पर उठाए सवाल, कही ये बात

कोरोना के इलाज के लिए ऑस्ट्रेलियाई वैज्ञानिकों ने विकसित की नई दवाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -