लाल सिंह चड्ढा के सेट से वायरल हुई आमिर खान की नयी तस्वीर
लाल सिंह चड्ढा के सेट से वायरल हुई आमिर खान की नयी तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही परफेक्ट एक्टर कहे जाने वाले आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सभी खूब एक्साइटेड हैं. वहीं इस फिल्म से अब तक आमिर के कई ऐसे ऐसे लुक सामने आए हैं जो सभी को हैरान कर गए हैं. उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में उनके अलग-अलग अवतार देखने को मिलने वाले हैं और अब इस समय भी उनकी एक तस्वीर सामने आई है. जी दरअसल लाल सिंह चड्ढा के सेट से आमिर की फैन के साथ एक तस्वीर सुर्खियां बटोर रही है और तस्वीर में आप देख सकते हैं आमिर क्लीन शेव में लुक में है. वहीं उन्होंने एक यूनिफॉर्म भी पहन रखी है और इससे पहले आमिर की लंबे बालों वाली फोटो भी काफी वायरल हुई थी जो आपने देखी ही होगी.

वह फोटो भी उनकी लाल सिंह चड्ढा के फिल्म की शूटिंग के दौरान की ही थी. उस दौरान उस लुक के कारण फिल्म को लेकर लोग और एक्साइटेड हो गए थे. केवल इतना ही नहीं बल्कि अब आमिर की यूनिफॉर्म में वायरल हो रही तस्वीर को लेकर भी बज बन गया है और यह फिल्म की एक नई कहानी को बयां कर रही है. जी दरअसल आमिर खान अपनी हर फिल्म में खास मेहनत करते नजर आते हैं और इस फिल्म के लिए तो उन्होंने जमकर मेहनत की है.

वैसे इस बार भी लाल सिंह चड्ढा के लिए वो कुछ हटकर करने की कोशिश में है. बीते समय में रिलीज हुए फिल्म के एक पोस्टर में आमिर एक सरदार के लुक में नजर आए थे उस दौरान उन्होंने एक पगड़ी बांध रखी है. आप सभी को पता ही होगा लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है और इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर खान दिखाई देंगी.

Elena bayona ने अपनी कातिलाना अदाओं से सोशल मीडिया पर लगाई आग

कभी लेटकर कभी बैठकर तो कभी सरेआम न्यूड पोज देती है यह मॉडल

भोजपुरी फिल्‍म ‘हत्यारा’ की इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -