पश्चिम बंगाल: बीजेपी रैली पर बम से हमला

Share:

मुर्शिदाबाद: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में आज में एक चुनावी रैली के दौरान कुछ अज्ञात तत्वों ने सामने से कच्चे बम फेंककर रैली को रोकने की कोशिश की. घटना मुर्शिदाबाद की है जहाँ चुनाव के लिए भाजपा के कार्यकर्ता आपने हाथों में झंडे लेकर नामांकन के लिए जा रहे थे. हालाँकि इस घटना से किसी को हानि नहीं हुई है, और मौके पर कई लोग इकट्ठा हो गए थे. 

ANI के ट्विटर हैंडल से प्राप्त जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के जांगीरपुर गाँव में बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता पंचायत चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने सैकड़ों की तादात में पंचायत की ओर जा रहे थे, कार्यकर्ता नारे बुलंद कर आपने हाथों में बीजेपी के झंडे लेकर बढ़ रहे थे, तभी सामने से किसी शख्स ने कच्चे बम से रैली को रोकने की कोशिश की, इस घटना से किसी को कोई जनहानि नहीं हुई.

बता दें, हाल ही में पश्चिम बंगाल में साम्प्रदायिक के दंगे भी हुए थे, जिसमें कई लोग मारे गए थे. पश्चिम बंगाल में अब भी माहौल नाजुक स्थिति में है. इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. लेकिन बीजेपी के समर्थकों में घटना को लेकर काफी गुस्सा है, जिसके बाद सभी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कोसते नजर आए. 

सीएम योगी को मिलेगा 'दलित मित्र' अवार्ड

सांसद ने दिया सदन में ही धरना

अब मध्य प्रदेश में भी अंबेडकर की मूर्ति तोड़ी गई

Tags: WEST BANGAL,
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -