अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर वकील को मौत के घाट उतारा
अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर वकील को मौत के घाट उतारा
Share:

इंदौर: इंदौर के पास ही स्थित महू में एक दर्दनाक हत्याकांड में कुछ अज्ञात बदमाशो ने एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह वारदात बुधवार की रात को सांघी स्ट्रीट के पास घटित हुई है. पुलिस ने अपनी जानकारी में कहा की जब एडवोकेट योगेश गर्ग बुधवार की रात को अपना आॅफिस बंद कर जब घर की और जा रहे थे की तभी वहां पर बाइक पर सवार होकर आए कुछ अज्ञात हमलावरों ने एडवोकेट योगेश गर्ग पर अंधाधुंद तरीके से उन पर गोलियों की बरसात शुरू कर दी.

इस जबरदस्त गोलाबारी के बाद एडवोकेट योगेश गर्ग वहीं जमीन पर अचेत होकर गिर पड़े, इसके बाद यह हमलावर अपनी बाइक पर सवार होकर वहां से भाग गए. इसके बाद  एडवोकेट योगेश गर्ग के गंभीर जख्मी होने पर उनके कराहने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर आ गए थे. इन सभी लोगो ने एडवोकेट योगेश गर्ग को तुरंत ही महू के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जिसके बाद एडवोकेट योगेश गर्ग की हालत और भी नाजुक हो गई इस दौरान उन्हें इंदौर रैफर कर दिया गया।

इंदौर में इलाज के दौरान एडवोकेट योगेश गर्ग ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. एडवोकेट योगेश गर्ग महू के एक बहुत ही मशहूर वकील थे। एडवोकेट योगेश गर्ग का परिवार राजनीति से भी जुड़ा हुआ था।  एडवोकेट योगेश गर्ग के  दादाजी सरदारपुर विधानसभा से विधायक भी रह चुके हैं। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है. फिलहाल अभी हत्या के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -