अभिषेक मनु सिंघवी ने स्वामी पर किये कटाक्ष
अभिषेक मनु सिंघवी ने स्वामी पर किये कटाक्ष
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी व उपाध्यक्ष राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड मामले में कोर्ट ने 50-50 हज़ार के निजी मुचलके पर इन्हे ज़मानत दे दी है। इस बाबत पटियाला हाउस कोर्ट में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी व राहुल गांधी की पैरवी करने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व वकील कपिल सिब्बल ने मीडिया इसकी जानकारी देकर अवगत कराया. कपिल सिब्बल ने आगे कहा कि कोर्ट ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी व उपाध्यक्ष राहुल गांधी दोनों पर किसी भी तरह की शर्त नहीं लगाई है और इस मामले में अगली सुनवाई 20 फरवरी को दोपहर 2 बजे होगी।

इस पर भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने जिन्होंने इस पर अपनी और से याचिका दायर की थी उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि कोर्ट ने पेशी से छूट देने से इंकार किया और 50 हज़ार के मुचलके पर ज़मानत दे दी है। अभियुक्तों ने आदेश को माना। कोर्ट ने यात्रा के मसले पर सहमति नहीं दिखाई।

इस पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी व उपाध्यक्ष राहुल गांधी की पैरवी करने वाले अभिषेक मनु सिंघवी ने भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी की दोहराई गई मांग पर अफ़सोस जताया. सिंघवी ने कहा की इस मामले को बेवजह ही इतना तूल दिया गया है. तथा इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी को काफी निराशा हाथ लगी है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -