अमेरिका जा सकते है बीमार मनोहर पर्रिकर
अमेरिका जा सकते है बीमार मनोहर पर्रिकर
Share:

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर इन दिनों पेट की समस्या के चलते मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती है जहा उनका इलाज चल रहा है जहा एक और लीलावती अस्पताल के जारी बयां में कहा गया था कि मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ में निरंतर सुधर जारी है वही गोवा के विधायक कहते हैं कि जरूरत पड़ी तो उन्हें अमेरिका भी ले जाया जाएगा. गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को पैंक्रियाज (अग्नाशय) संबंधी बीमारी के चलते सूजन की परेशानी के इलाज हेतु अस्पताल लाया गया था.

62 साल के मुख्यमंत्री पर्रिकर को 15 फरवरी को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने पिछले हफ्ते बुधवार की रात पेट में दर्द की शिकायत की थी और वह स्वास्थ्य परीक्षण के लिए जीएमसीएच गए. शुरुआती जांच-पड़ताल के बाद उन्हें चिकित्सकीय जांच के लिए विमान से मुंबई पहुंचाया गया.

गोवा के डिप्टी स्पीकर और बीजेपी विधायक माइकल लोबो का कहना है कि जरुरत पड़ने पर आगे की इलाज के लिए उन्हें अमेरिका भी भेजा जा सकता है. डिप्टी स्पीकर माइकल लोबो ने सोमवार को राज्य विधानसभा कॉम्प्लेक्स में कहा, 'हम उन्हें चाहते हैं. हम वो हर चीज करेंगे जो हम कर सकते हैं. जरुरत पड़ने पर उन्हें अमेरिका भी भेजा जा सकता है.

मुख्यमंत्री के बिना पेश होगा गोवा का बजट

मनोहर पर्रिकर की हालत नाजुक, ICU में भर्ती

राजनीतिक दलों को मिला 1,500 करोड़ का चंदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -