करण जौहर पर निशाना साधने वालों पर भड़के शत्रुघ्न सिन्हा
करण जौहर पर निशाना साधने वालों पर भड़के शत्रुघ्न सिन्हा
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत का केस चल रहा है. हर तरफ इसी को लेकर बातें हो रहीं हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे उनकी मौत के बाद से ही नेपोटिज्म का मुद्दा गर्माया था जो रिया का नाम आने के बाद थोड़ा शांत हुआ है. इस मुद्दे में सबसे बड़ा नाम शामिल था करण जौहर का. करण को लेकर कई बातें हुईं और फैंस ने माना कि करण नेपोटिज्म को बढ़ावा देने में हिचकिचाते नहीं हैं. वहीं अब करण के सपोर्ट में एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा आ गए हैं. जी दरअसल उन्होंने करण जौहर को सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार ठहराने वालों की लताड़ लगाई है.

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि, 'सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लिए करण जौहर को ट्रोल करना सरासर गलत है. पहली बात तो यह है कि करण जौहर को किसी ने ये हक नहीं दिया है कि वह किसी का करियर बनाने या बिगाड़ सके. मुझे नहीं लगता कि करण जौहर खुद किसी का करियर बर्बाद करने में दिलचस्पी रखता है.'

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि, 'करण जौहर के पिता यश जौहर है जो कि बहुत अच्छे इंसान थे. मैंने उनके साथ काम किया है. मेरी बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने करण जौहर के साथ काम किया है. सोनाक्षी का मानना है कि करण जौहर एक बहुत ही मेहनती इंसान है. उसने अपनी जगह बनाने के लिए सालों साल बॉलीवुड में कड़ी मेहनत की है.' आगे उन्होंने यह भी कहा कि, 'लोगों को अपनी मर्यादा नहीं भूलनी चाहिए. किसी को भी ये हक नहीं है कि वह किसी को भी बुरा भला कह सके. जो किस्मत में लिखा है वही होता है.' वैसे इसके पहले भी शत्रुघ्न बहुत कुछ कह चुके हैं.

मुरादाबाद में हुई सुनवाई पर नहीं पहुंचीं सोनाक्षी सिन्हा, 27 अगस्त को है अगली सुनवाई

कोरोना पॉजिटिव निकले दिशा पटानी के पिता, एक्ट्रेस पर मंडरा रहा खतरा

गुंजन सक्सेना बनने के लिए जाह्नवी ने की खूब मेहनत, शेयर किया BTS वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -