ऐसा बनाया CV कि नौकरियों की होने लगी बरसात
ऐसा बनाया CV कि नौकरियों की होने लगी बरसात
Share:

हर कोई नौकरी के लिए परेशान रहता है और इसके लिए बहुत मशक्कत करता है. सबसे पहले वो इसके लिए बायोडेटा का होना जरुरी है. इसी से आपके बारे में सब कुछ पता चला है और आपकी क्वालिटी पता चलती है जिसके आधार पर आपको नौकरी दी जाती है. अापने भी बनाया होगा अपनी नौकरी एक लिए बायोडेटा या CV . इसमें ये बात भी ध्यान में रखी जाती है कि CV ऐसा हो जो सामने वाले पर प्रभाव डाल दे. आज हम ऐसे ही बायोडेटा की बात कर रहे हैं जो आपको भी हैरान कर देगा.

उँगलियों की छाप से लिखी हनुमान चालीसा, बना अनोखा रिकॉर्ड

जब भी हम CV बनाते हैं तो उसे प्रिंटआउट करवाते हैं क्योंकि वही अच्छे से बना कर दे सकता है. लेकिन क्या हो अगर आप किसी कारण प्रिंटआउट नहीं कर पा रहे हो. कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके पास उसके लिए भी पैसे नहीं होते और नौकरी के लिए सब कुछ करते हैं. ऐसा ही कुछ अर्जेंटीना के रहने वाले 21 वर्षीय Carlos Duarte ने कैफ़े में नौकरी के लिए आवेदन किया है. कार्लोस के साथ प्रिंट के भी पैसे नहीं थे जिससे वो अपना CV बना कर आवेदन दे सके. इसी के चलते कार्लोस ने अपने हाथों से बायोडेटा लिखा और नौकरी के लिए आवेदन भी किया. उसने सोचा था इस काम के लिए लोग उसका मज़ाक उड़ाएंगे लेकिन उल्टा ही हुआ. 

Video : भालू की ये हरकत सोशल मीडिया पर खूब हो रही वायरल

इस हाथ से बने से cv को कार्लोस की महिला दोस्त Eugenia Lopez ने फेसबुक पर शेयर कर दिया जिसे लाखों लोगों ने पसंद भी किया. यह बायोडेटा रंगीन पेन से लिखा हुआ था और बिल्कुल साफ़ सुधरा. इसी को देखते हुए कई कैफे और रेस्त्रां से उन्हें नौकरी के ऑफर मिले.

यह भी पढ़ें..

प्रेमी जोड़े के लिए वरदान है ये मंदिर, टलेगी हर मुसीबत

फ्लाइट डिले हुई तो कपल ने शुरू कर दिया ये काम, देखते रह गए सभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -