टिकट खोने के बाद भी बेरोजगार आदमी ने जीते 19 अरब रुपए, हैरान करने वाला मामला
टिकट खोने के बाद भी बेरोजगार आदमी ने जीते 19 अरब रुपए, हैरान करने वाला मामला
Share:

हाल ही में अमेरिका के न्यूजर्सी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक बेरोजगार युवक ने लॉटरी जीतने की उम्मीद में लॉटरी टिकट खरीदे थे लेकिन जब लॉटरी के नतीजे निकलने वाले थे तो उससे पहले ही उसने टिकट खो दिए. लेकिन फिर भी उसकी किस्मत में जीतना ही लिखा था. बेरोजगार युवक रातोंरात अरबपति बन गया. जी हां... भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन यह सच है.

दरअसल एक अनजान व्यक्ति ने बेरोजगार को टिकट लौटा दिए थे. जब उसके नतीजे आए तो उस बेरोजगार आदमी ने 273 मिलियन डॉलर यानी करीब 19 अरब रुपए का लॉटरी जैकपॉट जीता. सूत्रों के मुताबिक इस युवक का नाम माइकल जे. वियर्स्की है. इस बारे में वियर्स्की ने बताया कि, 'उन्होंने लॉटरी खुलने के एक दिन पहले ही दो टिकट खरीदे थे लेकिन तुरंत ही ये खो गए.' उन्होंने कहा कि, 'मेरा ध्यान अपने फोन पर था. मैंने पैसे निकालने के लिए टिकट काउंटर पर रखे और फिर उन्हें वहीं छोड़ दिया. लॉटरी का रिजल्ट आने में एक दिन बाकी था.' इसके बाद वह कई घंटों तक टिकट ढूंढते रहे लेकिन उन्हें मिला नहीं और फिर वह हार मानकर घर लौट गए.

जब अगले दिन वे एक बार फिर उसी स्टोर पर गए और वहां के क्लर्क से खोए हुए टिकटों के बारे में पूछा. ऐसे में क्लर्क ने बताया कि एक अनजान व्यक्ति टिकट दे गया है. यह जानकारी मिलते ही वियर्स्की की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था. सबसे ज्यादा मजेदार बात यह है कि लॉटरी खुलने के दो दिन बाद तक भी वियर्स्की को पता नहीं चला कि वे 19 अरब रुपए जीत चुके हैं. जी हां... इसके बाद जब उनकी मां ने लॉटरी की चर्चा की, तब उन्होंने लॉटरी एप देखी और इसके बाद वियर्स्की को यह पता चला कि वे मिलिनेयर बन चुके हैं.

यहां दोस्ती बेचकर पैसा कमाते हैं लोग, जानिए ऐसी ही अजीब बातें

मसूद अजहर को 'जी' कहकर बुरी तरह फंसे राहुल, लोग ऐसे ले रहे मजे

रेस में पुरुषों से आगे निकली महिला तो मिली इतनी बड़ी सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -