पेपरलीक की जाँच के लिए प्रदर्शन करने आये बेरोजगार, पुलिस ने बरसाए डंडे
पेपरलीक की जाँच के लिए प्रदर्शन करने आये बेरोजगार, पुलिस ने बरसाए डंडे
Share:

अजमेर। शहर में मंगलवार को बेरोजगारों के प्रदर्शन करने पर पुलिस ने डंडे  बरसाए। इस दौरान राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव के साथ ही एक युवक को गिरफ्तार किया गया। दरअसल, बेरोजगार युवा की मांग थी कि पेपरलीक मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए। साथ ही स्कूल लेक्चरर की एग्जाम का रिजल्ट जल्द से जल्द जारी किया जाए।

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव के नेतृत्व में बेरोजगार आरपीएससी पर जमा हुए थे। मांगों को लेकर बेरोजगार युवाओं ने आरपीएससी के बाहर प्रदर्शन किया। साथ ही नारेबजी भी की ,जब जब युवा बोला है, राज सिंहासन डोला है व हमारी मांगे पूरी करो ,इस दौरान हंगामा कर रहे युवाओं को पुलिस प्रशासन ने लाठियां मार कर खदेड़ा।

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने बताया की उनकी मुख्य मांगों में अक्टूबर महीने में आयोजित स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षा का परिणाम जल्द से जल्द जारी करने और सेकंड ग्रेड भर्ती परीक्षा पेपरलीक के दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने की थी , लेकिन पेपरलीक मामले  में कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं हुई। युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है। सरकार के खिलाफ आक्रोश है। अब चुनाव है। नेताओं का भविष्य हमारे हाथ में है। चार साल तक सब इनके भरोसे रहे। अगर न्याय नहीं मिलता है तो वोट की चोट करेंगे। अगर सरकार जांच करने में असक्षम है तो सीबीआई को जांच देना चाहिए। 

बताया गया है की बेरोजगार युवा सुबह करीब साढे़ 11 बजे आरपीएससी पहुंचे थे। पुलिस प्रशासन पहले से तैनात था। आरपीएससी का गेट बंद कर दिया गया। बेरोजगार युवाओं की भीड़ एकत्र होती गई। जो आरपीएससी की तरफ अपने कदम बढ़ाने लगी। यहां जमकर नारेबाजी की। करीब 12 बजे पुलिस ने उनको वहां से दूर जाने के लिए कहाँ ,लेकिन वे वही डटे रहे ,इसके बाद पुलिस ने धारा 144 का हवाला देते हुए लाठियां बरसाई। साथ ही राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव व उसके एक साथी को शांति भग के आरोप में गिरफ्तार किया है।

''बुरे वक्त में जो काम आए, वही सच्चा दोस्त..', भूकंप से तबाही के बीच भारत की मदद पर बोला तुर्की

तुर्की-सीरिया के साथ इज़रायल भी थर्राया, 4300+ की मौत, लगातार बढ़ रहा मृतकों का आंकड़ा

13000+ मौतें, हजारों लहूलुहान.., तुर्की और सीरिया में भूकंप ने मचाई तबाही, Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -