दाऊद की बहन हसीना के फ्लैट की हुई नीलामी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश...
दाऊद की बहन हसीना के फ्लैट की हुई नीलामी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश...
Share:

मुंबई: 1993 मुंबई बम ब्लास्ट के मुख्य आरोपी और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर की प्रॉपर्टी की नीलामी की गई है. सोमवार को मुंबई में हसीना पार्कर के फ्लैट की नीलामी की गई है. मुंबई के नागपाडा स्थित फ्लैट की बड़ी कीमत पर नीलामी की गई है. नीलामी में शामिल होने पहुंचे लोगों ने बढ़चढ़ कर बोली लगाई है.

सरकारी न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार नागपाडा स्थित हसीना के फ्लैट की नीलामी 1.80 करोड़ रुपए में हुई है. तस्करी और विदेशी मुद्रा जोड़-तोड़ अधिनियम (SAFEMA) के तहत इस फ्लैट की नीलामी हुई है. दाऊद की बहन पर तस्करी करने का आरोप है. संपत्ति खरीदने के इच्छुक लोगों को 28 मार्च तक नामांकन दाखिल करने के लिए कहा गया था, जबकि इसकी नीलामी 1 अप्रैल को होने वाली थी. नीलामी में शामिल लेने के लिए 30 लाख रुपए जमा कराने थे और फ्लैट का मूल्य 1.69 करोड़ रुपए तय किया गया था.

बताया जा रहा है कि इस फ्लैट की नीलामी के लिए आठ लोगों ने बोली लगाई थी. हालांकि, फ्लैट खरीदने वाले शख्स का नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है. सीलबंद लिफाफे में उनका नाम दर्शाया था. बताते चलें कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के उगाही से खरीदे गए इस फ्लैट पर कब्जा करने का प्रयास सीबीआई ने साल 1997 से शुरू की थी.

खबरें और भी:-

सोमवार को भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों ने नहीं दी राहत

माँग बढ़ने से चमका सोना तो चाँदी में भी नजर आया जोरदार उछाल

डीजल के दामों में 8 पैसे प्रति लीटर की कमी तो पेट्रोल में नजर आई स्थिरता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -