अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील की बहन की कोरोना से मौत, 1 महीने के अंदर दो बहनों का निधन
अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील की बहन की कोरोना से मौत, 1 महीने के अंदर दो बहनों का निधन
Share:

मुंबई: अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील (Chhota Shakeel) की बड़ी बहन हमीदा का इंतकाल हो गया है. वो कोरोना वायरस संक्रमण से पीड़ित थी. उनका उपचार ठाणे के मुम्ब्रा में चल रहा था. बता दें कि 1 महीने के भीतर छोटा शकील के दो बहनों की जान जा चुकी है. पिछले महीने छोटी बहन फहमीदा शेख (Fahmida Shaikh) का इंतकाल हो गया था.

छोटी बहन की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई थी. हालांकि उनकी कोरोना जाँच भी की गई थी. फहमिदा अपने परिवार के साथ मुंबई के मीरा रोड पर रहती थी. उनके पति आरिफ शेख प्रॉपर्टी का कारोबार करते हैं. बहन के इंतकाल के बाद छोटा शकील अपने जीजा आरिफ और परिवार से फोन पर बात की थी. आपको बता दें कि छोटा शकील 60 के दशक के मध्य में मुंबई में एक संदिग्ध ट्रैवल एजेंसी संचालित करता था. 1980 के दशक में वह दाऊद के साथ मिल गया और माफिया के रूप में उभरा. उसे दाऊद का बेहद करीबीमाना जाता है. कई जांच एजेंसियां कहती हैं कि वो दाऊद की डी कंपनी को वहीं ऑपरेट करता था.

1988 में राष्ट्रीय सुरक्षा एक्ट के तहत अरेस्ट होने के बाद छोटा शकील लगभग चार महीने जेल में रहा. जमानत मिलते ही वो भागकर दाऊद के पास दुबई पहुँच गया. बाद में मार्च 1993 दोनों ने भारत के सबसे बड़े आतंकवादी हमले मुंबई सीरियल बम धमाके की साजिश बनाई और उसे अंजाम दिया. 

बैंक में आई महिला कांच के दरवाजे से निकल गई आरपार, सीसीटीवी में भयानक हादसा हुआ रिकार्ड

आम आदमी का निकला तेल, लगातार 10वें दिन पेट्रोल-डीज़ल के दाम में इजाफा

सैकड़ों वाहन NH8 हाइवे पर फंसे, खराब मानसून का करना पड़ रहा सामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -