WWE सुपरस्टार अंडरटेकर को हमारे खिलाडी अक्षय कुमार भी दे चुके है पटखनी, देखे Video
Share:

WWE जिसके आज सभी दीवाने है. बच्चे क्या बूढ़े क्या हर कोई इनके सुपरस्टार्स का दीवाना है. आज हम ऐसे ही रिंग के एक धुरन्धर खिलाडी जिसको के लोग 'डेडमैन' के नाम से भी जानते है. जी हाँ, हम बात कर रहे है 90 के दशक से बच्चों के फेवरेट रहे डेडमैन अंडरटेकर के बारे में जिन्होंने बढ़ी बढ़ी फाइट में जीत के द्वारा अपनी बादशाहत को कायम किया है. लेकिन अब उन्होंने रैसलमेनिया में रोमन रेंस से हारने के बाद हमेशा हमेशा के लिए फाइट से सन्यास ले लिया है.

जी हाँ, लेकिन क्या आपको यह पता है की डब्ल्यूडब्ल्यूई के इस खतरनाक फाइटर अंडरटेकर को हमारे बॉलीवुड के खिलाडी कहे जाने वाले अक्षय कुमार भी धूल चटा चुके है. हम बात कर रहे है अक्षय कुमार की फिल्म 'खिलाड़‍ियों का खिलाड़ी' के बारे में जिसमे अक्षय कुमार ने एक फाइट के सीन में अंडरटेकर को कंधे पर उठाकर पटका है.

1996 में आई इस फिल्म में अक्षय अंडरटेकर के साथ लड़ते नजर आए थे और उन्होंने अंडरटेकर को अपने कंधे पर उठाकर पटका था. असल में इस फिल्म में एक नकली अंडरटेकर को फिल्माया गया था. फिल्म में अंडरटेकर का किरदार ब्रायन ली ने निभाया था. तथा जब अक्षय ने ब्रायन को अपने कंधे पर उठाया था तो उसके बाद उन्हें कंधो पर काफी दर्द भी हुआ था.    

डेडमैन कहे जाने वाले 'The Undertaker' की आखिरी WWE फाइट, ये नहीं देखा तो क्या देखा

WWE लीजेंड 'The Undertaker' ने WrestleMania 33 हारने के बाद लिया सन्यास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -