ओडिशा में निर्माणाधीन पुल गिरने से 14 जख्मी, 3 गंभीर हालत में
ओडिशा में निर्माणाधीन पुल गिरने से 14 जख्मी, 3 गंभीर हालत में
Share:

तिरुवनन्तपुरम : ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले के बोनाई क्षेत्र में बन रहा पुल अचानक से गिर गया जिसके कारण कई लोग घायल हो गए. घायलों में तीन लोग गंभीर हैं जिन्हें अधिक चोट आई है. इन तीन के अलावा पुल बना रहे 14 कर्मचारी बुरी तरह से घायल हो गए हैं. ये घटना पुल बनाने के दौरान ही घटी है जब अचानक से पुल का एक पिलर का धंस गया और इसी के कारण हड़कंप मच गया.

मध्यप्रदेश चुनाव : आज अपने दो दिवसीय दौरे पर प्रदेश आएंगे राहुल गाँधी

जानकारी के लिए बता दें पुल का निर्माण चल ही रहा था कि अचानक से पुल का एक पिलर नीचे ढह गया जिस कारण पूरा पुल लड़खड़ाते हुए नीचे की ओर आ गया और गिर गया. इस पर मौजूद कई लोग गिर और 14 कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए. इन घायल मजदूरों को बोनाई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गंभीर रूप से घायल तीन मजदूरों को राउरकेला के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है. 

बताया जा रहा है यह पुल राष्ट्रीय भवन निर्माण कारपोरेशन द्वारा बनाया जा रहा था. अचानक पुल ढहने से सभी को नुकसान हुआ है जिसकी जांच की जा रही है और कारणों का पता लगाया जा रहा  है जिससे सारी बातें सामने आएँगी. इसके पहले ओडिशा में कई तूफ़ान आ चुके हैं जिससे जान जीवन को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है साथ ही अपनी जान भी गंवानी पड़ रही है. एक के बाद एक मुसीबतें ओडिशा की ओर बढ़ ही रही हैं. 

खबरें और भी...

 

 

राजस्थान चुनाव 2018: यह सीटें बनेंगी कांग्रेस के लिए परेशानी का सबब

मध्यप्रदेश चुनाव: सिंधिया का दावा, बसपा के गठबंधन न करने के बाद भी 'ड्राइविंग सीट' पर है कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -